Patna: फर्जी निकली इंडिगो के विमान में बम होने की खबर, पुलिस ने शख्स को लिया हिरासत में

पटना एयरपोर्ट पर बीती रात जबर्दस्त अफरातफरी मच गई। पटना से दिल्ली जा रहे इंडिगो के विमान में बम की खबर से हड़कंप मच गया। जिसके बाद तुरंत एयरपोर्ट अथॉरिटी और पटना पुलिस हरकत में आई।

Bihar Man held for making hoax bomb call after boarding Delhi bound IndiGo flight
पटना से दिल्ली जा रही थी फ्लाइट, CISF, डॉग स्क्वॉड ने की जांच  
मुख्य बातें
  • इंडिगो की फ्लाइट में बम की अफवाह, पटना एयरपोर्ट पर अफरातफरी
  • पटना से दिल्ली जा रही थी फ्लाइट, CISF, डॉग स्क्वॉड ने की जांच
  • जांच के बाद बम की खबर अफवाह निकली, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ

पटना: पटना से दिल्ली जा रहे इंडिगो के विमान में बम की खबर से अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, एक शख्स ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी कि इंडिगो की 6E- 2126 फ्लाइट में एक शख्स बैग में बम रखकर दिल्ली जा रहा है। पटना से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की ये फ्लाइट रात 8.45 बजे उड़ान भरने वाली थी। इस खबर के बाद अफरा तफरी मच गई। इसके बाद एयरपोर्ट ऑथरिटी, पटना पुलिस , बम निरोधक दस्ता और डॉग स्कॉवड की टीम हरकत में आई और सभी यात्रियों को प्लेन से उतारकर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया।

अफवाह निकली खबर

विमान में 180 यात्री सवार थे। सभी को पटना से दिल्ली जाना था। करीब एक-डेढ़ घंटे की जांच के बाद बम की खबर अफवाह निकली। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शुरूआती पूछताछ में आरोपी मानसिक तौर पर बीमार लग रहा है। मामले की जांच जारी है।

मुंबई: ये दो युवक फैलाते थे ट्रेन में बम की अफवाह, कारण जानकर हर कोई रह गया हैरान

यात्री को लिया गया हिरासत में

उड़ान भरते समय ऋषि चंद सिंह नाम के यात्री ने दावा किया कि उसके पास एक बम है। जैसे ही उसने दावा किया तो विमान में अफरातफरी मच गई जिसके बाद फ्लाइट को रद्द कर दिया गया और पूरे विमान की तलाशी ली गई। पुलिस ऋषि से पूछताछ कर रही है। विमान की बम निरोधक दस्ते ने भी बारीकी से जांच की और आरोपी का दावा फेक निकला। इस दौरान विमान में यात्रा करने वाले लोग काफी परेशान नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर