Bihar: भागलपुर में 100 लोगों से भरी नाव पलटी, पांच की मौत और कई लोग लापता

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 05, 2020 | 11:46 IST

बिहार के भागलपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जहां एक नाव के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। नाव में 100 लोग सवार थे।

Bihar Several people missing after a boat capsized in Bhagalpur today
Bihar: भागलपुर में नाव पलटी, 100 लोग थे सवार, पांच की मौत 
मुख्य बातें
  • बिहार के भागलपुर में एक दर्दनाक नाव हादसा
  • गंगा की उपधारा में नाव पलटी, पांच लोगों की मौत और कई लापता
  • बचाव और राहत कार्य जारी, मौत के आकंड़े में हो सकती है वृद्धि

भागलपुर, बिहार: बिहार के भागलपुर में नाव पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। इस नाव में 100 लोग सवार थे और हादसा नौगछिया के करारी तीनटंगा दियारा में हुआ। फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है तथा लापता लोगों की तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवान हो चुकी है फिलहाल स्थानीय प्रशासन मौके पर है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मौत के आंकड़े में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

तेज धार में फंसी नाव

खबरों की मानें तो अपनी क्षमता से अधिक लोगों को दियारा ले जा रही नाव नदी की एक तेज बहाव के कारण भंवर में फंस गई और फिर पलट गई। नाव में कई महिलाएं भी सवार थीं। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने जैसे तैसे कुछ लोगों को बाहर निकाला और जान बचाई। कुछ की हालत उनमें से नाजुक बनी हैं और उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। नाव पलटने के बाद वहां अफरा-तफरी जैसे हालात हैं और स्थानीय गोताखोंरों की मदद से बांकि लापता हुए लोगों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर