BJP-AIADMK Alliance:तमिलनाडु में BJP-AIADMK मिलकर लड़ेंगे चुनाव, जे पी नड्डा ने किया ऐलान

तमिलनाडु में बीजेपी और एआईडीएमके एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि राज्य को डबल इंजन सरकार की जरूरत है।

BJP-AIADMK Alliance:तमिलनाडु में बीजेपी और एआईएडीएमके मिलकर लड़ेंगे चुनाव, जे पी नड्डा ने की पुष्टि
जे पी नड्डा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 
मुख्य बातें
  • 2021 में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं
  • डीएमके और कांग्रेस एक साथ मिलकर लड़ सकते हैं चुनाव
  • बीजेपी- एआईएडीएमके गठबंधन पर बोले जे पी नड्डा, राज्य को डबल इंजन सरकार की जरूरत

चेन्नई। तमिलनाड में इस साल के मध्य में विधानसभा चुनाव होना है और इसके लिए राजनीतिक समीकरण बैठाए जा रहे हैं। क्या प्रदेश में बीजेपी, एआईएडीएमके साथ मिलकर चुनाव लड़ती। इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ था। हालांकि अब वो सस्पेंस खत्म हो चुका है।बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मदुरै की एक रैली में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अन्नाद्रमुक के साथ पार्टी का गठबंधन जारी रहने की पुष्टि की।

बीजेपी- एआईएडीएमके एक साथ
जे पी नड्डा ने कहा कि, मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं और यहां यह घोषणा करना चाहता हूं कि भाजपा ने फैसला किया है कि आने वाले समय में AIADMK और अन्य समान विचारधारा वाले दलों के साथ भाजपा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एआईएडीएमके ने राज्य के लोगों की सेवा की है वो काबिलेतारीफ है। बीजेपी का स्पष्ट मत है कि राज्य में एक ऐसी सरकार आनी चाहिए जिसका तालमेल केंद्र सरकार से बेहतर हो। तमिलनाडु का सभी मोर्चों में विकास ही भारतीय जनता पार्टी का मकसद है। जिस तरह से हम एआईएडीएमके के साथ मिलकर आगे बढ़े हैं उसे एक और मुकाम पर ले जाने की जरूरत है। 


मौकापरस्त हैं डीएमके और कांग्रेस
बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि इस समय तमिलनाडु में मौकापरस्ती की राजनीति को आगे बढ़ाने का काम डीएमके और कांग्रेस कर रही है। लेकिन जिस तरह से पांच वर्ष पहले राज्य की जनता ने डीएमके को नकार दिया ठीक वैसे ही जनता 2021 में डीएमके को मौका नहीं देगी। कांग्रेस तो पहले से ही वैचारिक तौर पर भ्रष्ट हो चुकी है, लिहाजा आप कांग्रेस पार्टी से जनता किसी तरह की बेहतरी की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर