North Bengal Bandh: बीजेपी ने 12 घंटे के बंद का किया ऐलान, सिलीगुड़ी में कार्यकर्ता की हुई थी हत्या

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता के मारे जाने के विरोध में उत्तर बंगाल में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है।

North Bengal Bandh: बीजेपी ने 12 घंटे के बंद का किया ऐलान, सिलीगुड़ी में कार्यकर्ता की हुई थी हत्या
सिलीगुड़ी में बीजेपी कार्यकर्ता के हत्या का केस 
मुख्य बातें
  • प्रदर्शन के दौरान सिलीगुड़ी में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
  • बीजेपी ने नॉर्थ बंगाल में 12 घंटे के बंद का किया ऐलान
  • बीजेपी ने पश्चिम बंगाल सरकार तानाशाही का आरोप लगाया

कोलकाता। सिलीगुड़ी में बीजेपी कार्यकर्ता के मारे जाने के विरोध में बीजेपी में मंगलवार को 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि ममता सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है, बीजेपी कार्यकर्ताओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन टीएमसी का कहना है कि बीजेपी के पास अनर्गल आरोपों को लगाए जाने के अलावा और कोई वजह नहीं है। इससे पहले बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। लेकिन आने वाले चुनाव में जनता ममता सरकार को सबक सिखा देगी। 

बंगाल में हो रही है लोकतंत्र की हत्या
पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने तिनबत्ती में पुलिस पर आंसू गैस के गोले और वाटर कैनन का इस्तेमाल कियाभाजपा के कई कार्यकर्ता उनके शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से चुन चुन कर बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है उससे पता चलता है कि ममता बनर्जी सरकार हताशा में हैं। लेकिन वो साफ करना चाहते हैं कि सरकार में आने के बाद टीएमसी की दमनकारी नीति को पलट दिया जाएगा।

राज्यपाल करते रहे हैं आलोचना
इससे पहले पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनकड़ समय समय पर ममता सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। उनका कहना है कि यह बात सच है कि पश्चिम बंगाल में कानून की अनदेखी की जा रही है। ममता सरकार संवैधानिक व्यवस्था को तार तार कर रही है। वो सरकार को आगाह करते रहते हैं। लेकिन टीएमसी सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंगता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर