AAP पर 'कपिल गुर्जर' को लेकर बीजेपी का खुला वार- 'राजनीतिक लालसा के लिए देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया'

देश
रवि वैश्य
Updated Feb 04, 2020 | 22:51 IST

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर के आप सदस्य निकलने पर बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर है और कह रही है कि आप का गंदा चेहरा सामने आ गया है।

AAP पर 'कपिल गुर्जर' को लेकर बीजेपी का खुला वार- 'आप का गंदा चेहरा आया सामने'
कपिल गुर्जर को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर है 

नयी दिल्ली: दिल्ली के चुनावी दंगल में बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) आमने सामने हैं और चुनाव प्रचार जोरों पर है ऐसे में मंगलवार की शाम एक सनसनीखेज खुलासा करने का दिल्ली पुलिस का दावा सामने आया कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी (AAP) का सदस्य है इसके बाद दिल्ली की राजनीति गर्मा गई है।

बीजेपी बुरी तरह से आप पर हमलावर हो गई बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले की पहचान आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य के रूप में होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे आप और केजरीवाल का 'गंदा' चेहरा बेनकाब हो गया है जो देश की सुरक्षा के साथ खेल रहे हैं। नड्डा ने कहा कि कि देश और दिल्ली के लोगों ने आज आम आदमी पार्टी का 'गंदा' चेहरा देख लिया।

 

 

उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल को स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि यह देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और 'यह राष्ट्र उन लोगों को माफ नहीं करेगा जो उसकी सुरक्षा के साथ खेलते हैं। केजरीवाल और उनकी पूरी टीम बेनकाब हो गयी है। दिल्ली के लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे।'

 

 

 

 

 

 

उन्होंने दावा किया कि पूरे देश में दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की कट्टरपंथी आतंकवादी संगठन पीएफआई के साथ तस्वीरें देखी हैं।

पुलिस का दावा AAP का है कपिल गुर्जर
गौरतलब है कि  शाहीन बाग में एक फरवरी को गोली चलाने वाला व्यक्ति कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का निकला है ऐसा दिल्ली पुलिस का दावा है, क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन पर कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिन्होंने 1 फरवरी को शाहीन बाग इलाके में गोलीबारी की थी। तस्वीरों में कपिल को आतिशी और संजय सिंह जैसे आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ देखा जा सकता है।

 

 

सूत्रों के मुताबिक कपिल को एक साल पहले आम आदमी पार्टी में शामिल होते देखा जा सकता है, जो उनके फोन से बरामद हुई तस्वीरों में है। कपिल अपने पिता और कई अन्य लोगों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे।

'देश में किसी की नहीं चलेगी सिर्फ हिंदुओं की चलेगी'
दिल्ली के शाहीन बाग में फायरिंग हुई थी और पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को पकड़ लिया था शाहीन बाग में करीब 50 दिन से प्रदर्शन जारी है।  पुलिस ने तुरंत दबोच लिया और उसे पकड़ लिया।' पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने मीडिया से कहा था कि देश में किसी की नहीं चलेगी सिर्फ हिंदुओं की चलेगी। गोली चलाने वाले का नाम कपिल गुर्जर बताया जा रहा है और वो दल्लूपुरा का रहने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर