पुरी में BJP नेता संबित पात्रा पर NSUI कार्यकर्ताओं ने फेंकी स्याही, महंगाई को लेकर जताया विरोध

Sambit Patra: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर बुधवार को पुरी में झाडेश्वरी चौक के पास छात्र कांग्रेस कार्यकर्ताओं (NSUI) ने स्याही फेंकी।

BJP leader Sambit Patra
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता संबित पात्रा बुधवार को पुरी विरासत परियोजना के विरोध में पुरी में थे। इसी दौरान भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) कार्यकर्ताओं ने झाडेश्वरी चौक के पास उनकी कार पर स्याही फेंक दी। एनएसयूआई भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की छात्र शाखा है।

ASI ने हाई कोर्ट में एक हलफनामा पेश किया था जिसमें स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया था कि उसने जगन्नाथ मंदिर के आसपास 100 मीटर निषिद्ध क्षेत्र में किसी भी प्रकार की खुदाई या निर्माण कार्य की अनुमति नहीं दी है। पात्रा ने मंदिर की परिधि में निर्माण गतिविधि के लिए राज्य सरकार की कड़ी निंदा की और उसी के विरोध में पुरी में थे। 

भाजपा नेता पुरी से लौट रहे थे, तभी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने उनके वाहन पर काली स्याही फेंकी और पेट्रोल, डीजल और एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में काले झंडे भी फेंके। इंडिया टुडे से बात करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि मैं उन्हें माफ करता हूं। कांग्रेस पार्टी का न तो कोई नेता है और न ही लोगों की सेवा करने की मंशा है। लेकिन हमारे पास है, इसलिए मैं उन्हें माफ करता हूं। 

बीजेपी प्रवक्ता ने ओडिशा सरकार पर राज्य की समृद्ध विरासत को नष्ट करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैं भगवान जगन्नाथ के सामने ओडिशा सरकार और सांसद पिनाकी मिश्रा को कुछ अच्छी समझ देने की प्रार्थना करता हूं। इस सरकार ने हमारी विरासत को नष्ट कर दिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर