Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट को दिया गया था ड्रग्स- गोवा पुलिस का खुलासा, पीए और दोस्त ने रचा 'खेल'

गोवा पुलिस ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर दावा किया है कि उन्हें ड्रग्स दिया गया था।

sonali phogat, sonali phogat murder, Goa police
सोनाली फोगाट को दिया गया था ड्रग्स  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • गोवा में संदिग्ध परिस्थियों में हुई है सोनाली फोगाट की मौत
  • हरियाणा बीजेपी की नेता थी सोनाली फोगाट
  • दोस्त और पीए पर ही है हत्या का शक

बीजेपी नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने दावा किया है सोनाली फोगाट को आरोपियों ने नशीली पदार्थ पिलाया था। जिसके बाद सोनाली फोगाट अपने आप को संभाल नहीं पाई थी।

इस मामले में पुलिस ने उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ में सांगवान ने यह स्वीकार किया है कि उसने जानबूझकर फोगाट को नशीली पदार्थ दिया था। इसके बाद जब फोगाट की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें दोनों आरोपी बाथरूम में लेकर गए। वहां वो करीब दो घंटे तक रहे, वहां उन्होंने क्या किया, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। सुखविंदर और सुधीर से पूछताछ जारी है। आगे उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पणजी के आईजी ने इस प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि फोगाट के शरीर पर जो चोटें लगीं थीं वो गहरी नहीं है। आरोपियों ने बताया है कि जब वो उन्हें उठाकर बाथरूम ले गए थे, तब वो चोटें आई होंगी। 

सांगवान और सुखविंदर, फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे। इन दोनों को फोगाट के भाई रिंकू ढाका की शिकायत के आधार पर हत्या के मामले में आरोपी बनाया गया था। रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उसकी बहन के साथ उसके निजी सहायक और उसके दोस्त ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

रिंकु ने दावा किया कि फोगट ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले मां, बहन और देवर से बात की थी। तब फोगाट ने कहा था कि सांगवानने उसे नशीला भोजन दिया और उसके साथ बलात्कार करके एक वीडियो बनाया है। भाई के अनुसार वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat: कौन है सुधीर सांगवान? जिस पर सोनाली फोगाट के परिवार ने लगाए हैं रेप ब्लैकमेलिंग और हत्या के आरोप

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर