'पत्थर कहां है'; शिलान्यास समारोह में न बुलाने पर बुरी तरह भड़के BJP विधायक, वायरल हो रहा वीडियो

देश
Updated Dec 27, 2020 | 22:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बदलापुर से विधायक रमेश चंद्र मिश्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी गुस्से में दिख रहे हैं। दरअसल, उन्हें शिलान्यास समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था।

Ramesh Chandra Mishra
बीजेपी विधायक रमेश चंद्र मिश्रा 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर से बीजेपी विधायक रमेश चंद्र मिश्रा शनिवार को बलुआ गांव में एक शहीद स्मारक की आधारशिला पर अपना नाम न देख उग्र हो गए। विधायक ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया, पूजा के सामान को लात मारी। विधायक को शिलान्यास समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था और उनका नाम पत्थर से गायब था। 

रमेश चंद्र मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें हंगामा मचाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मौके पर पहुंचते हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि वहां क्या हो रहा है। वो बार-बार कहते हैं- पत्थर कहां है, पत्थर कहां है। 

जब लोगों ने उन्हें सूचित किया कि 'शहीद स्मारक' के एक गेट के लिए नींव रखी बनाई गई तो मिश्रा गुस्सा हो गए और सवाल किया कि स्थानीय विधायक होने के बावजूद उन्हें आमंत्रित क्यों नहीं किया गया। मिश्रा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास समारोह के दौरान फाउंडेशन स्टोन पर क्षेत्र के प्रतिनिधि का नाम होना चाहिए। बाद में मिश्रा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर