[VIDEO] बीजेपी विधायक सोमशेखर रेड्डी ने ‘CAA-विरोधी प्रदर्शनकारियों को सरेआम धमकाया

BJP MLA Somashekhara threatens: देशभर में हो रहे नागरिकता कानून के विरोध के बीच कर्नाटक में बीजेपी विधायक सोमशेखर रेड्डी ने प्रदर्शकारियों को धमकाते हुए वीडियो सामने आया है। 

BJP MLA Somashekhara Reddy threatens the anti-CAA protesters in Karnataka
विधायक सोमाशेखर सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को धमकाते हुए दिख रहे हैं 

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर तमाम तबका विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं कहीं पर ये प्रदर्शन शांति से हो रहे हैं तो कहीं पर हिंसा भी इसमें सामने आई है जिसके चलते कई लोगों की जान भी चली गई है, राजधानी दिल्ली से लेकर इन प्रदर्शनों की आग दक्षिण और नार्थ ईस्ट के राज्यों तक भी फैली है।

इस सबके बीच कर्नाटक से बीजेपी विधायक सोमाशेखर रेड्डी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नागरिकता कानून के विरोधियों को जनता के सामने धमका रहे हैं। सोमाशेखर रेड्डी कह रहे हैं कि विरोध प्रदर्शन करने वालों तुम अल्पसंख्यक हो।

इस वीडियो में विधायक सोमाशेखर सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को धमकाते हुए दिख रहे हैं और उनकी बात सुनकर उपस्थित जनता खुशी जाहिर करती दिख रही है।

 

 

वहीं जमात-ए-इस्लामी हिंद नागरिकता संशोधन और एनआरसी के खिलाफ शनिवार को मुंबई में एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है।दिल्ली के जामिया मिल्लिया में भी नागरिकता कानून को लेकर विरोध जारी है इसके अलावा देश के और भी हिस्सों में नागरिकता कानून का विरोध किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर