बीजेपी सांसद का गांधी परिवार पर हमला, बोले- इन तीनों को क्वारंटीन में भेज देना चाहिए

देश
किशोर जोशी
Updated May 25, 2020 | 17:53 IST

Parvesh Verma: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने गांधी परिवार को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने नाम लिए बगैर तीन नेताओं को क्वारंटीन सेंटर भेजने की बात कही।

BJP MP Parvesh Verma on Gandhi Family says 3 should be kept in quarantine until Coronavirus Pandemic ends
बीजेपी सांसद बोले- गांधी परिवार को क्वारंटीन भेज देना चाहिए 
मुख्य बातें
  • वेस्ट दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया
  • नाम लिए बगैर, प्रियंका, राहुल और सोनिया गांधी को क्वारंटीन भेजने को कहा
  • परवेश बोले- कुछ लोग देश में जबरन पैनिक फैला रहे हैं

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और उसी तरह अब इसे लेकर रीजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस सहित विपक्ष के कई दल सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि वो स्थिति को संभालने में नाकाम रही है। वहीं अब इस तरह के आरोपों को लेकर दिल्ली से भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। वर्मा ने तो सीधे-सीधे कह दिया कि गांधी परिवार के लोग पैनिक फैला रहे हैं इसलिए उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया जाना चाहिए।

दुनिया कर रही है तारीफ

लॉकडाउन को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए परवेश वर्मा ने कहा कि आज जब पुरी दुनिया में मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ हो रही है वहीं विपक्ष के लोग सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी के पास कोरोना को लेकर कोई अच्छा सुझाव है तो वो बताएं सरकार उस पर विचार करेगी। अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाने वाले परवेश ने कहा कि राहुल को कहीं भी अच्छा नजर नहीं आता।

आपातकालीन स्थिति

 परवेश ने आगे कहा, 'जबसे लॉकडाउन हुआ है, देश के सभी नागरिक हमारी प्रधानमंत्री जी जैसा कह रहे हैं उनका साथ दे रहे हैं, समर्थन कर रहे हैं और सभी तपस्या कर रहे हैं। दो महीने से अपने घरों में बैठ हैं सबके धंधे बंद हैं, सबके बिजनेस में नुकसान हो रहा है। उसके बाद भी वो घर में बंद हैं क्योंकि ये आपातकालीन स्थिति है।'

पैनिक फैला रही है कांग्रेस

राहुल औऱ गांधी परिवार को निशाने पर लेते हुए परवेश ने आगे कहा, 'मगर ऐसे में एक परिवार जिसने इस देश पर पचास साल राज किया। एक बार के सभी लोग देश में बार-बार आकर पैनिक जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं। देश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं, डर बैठा रहे हैं। हर चीज उन्हें गलत दिखाई देती है। तो इसलिए मैंने कहा कि जब तक कोरोना वायरस खत्म ना हो जाय उन तीनों को क्वारंटीन में डाल देना चाहिए। इससे लोगों के अंदर में पैनिक फैलाना कोई अच्छी बात नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर