सीएम योगी गोरखपुर में बोले-'जो कहा वो करके दिखाया, असंभव को भी संभव बनाया', बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे है दौरे पर 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर पहुंचे हैं उन्होंने वहां पर गोरक्षनाथ के किए दर्शन किए इस मौके पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जनता को संबोधित किया।

YOGI ADITYANATH in Gorakhpur
सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता को किया संबोधित  

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह गोरखपुर पार्टी के बूथ प्रमुखों सहित कई संगठनात्मक बैठकों में भाग ले रहे हैं। जेपी नड्डा सोमवार की सुबह अपने कार्यक्रम की शुरुआत गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर करके की। इस दौरान गोरक्षनाथ पीठ के मठाधीश और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहे। 

दर्शन करने के बाद जेपी नड्डा जिले में कई कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे।उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव है और भाजपा ने राज्य में पहले से ही एक व्यस्त अभियान शुरू कर दिया है।

इस मौके पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी।

इस दौरान जेपी नड्डा ने बूथ प्रभारियों को संबोधित किया, राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर