अशोक गहलोत के गढ़ में होगी BJP OBC मोर्चा की बैठक, रूपरेखा बनाने पहुंचे महामंत्री संगठन चंद्रशेखर

राजस्थान में वैसे तो विधानसभा चुनाव 2023 में होना है। लेकिन उससे पहले बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। ओबीसी मोर्चे की खास बैठक जोधपुर होने जा रही है।

Rajasthan Assembly elections 2023, BJP, OBC unit meeting, Bhupendra s Choudhary, chandrashekhar
चंद्रशेखर, प्रदेश संगठन महामंत्री, राजस्थान 

जोधपुर। राजस्थान में करीब डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। 2023 में होने वाले इस चुनाव में राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने और हमेशा के लिए भारतीय जनता पार्टी को राजस्थान में अजेय एवं अभेद बनाने के संकल्प के साथ बीजेपी तैयारी में जुटी है। एक तरफ प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस सरकार की घेरेबंदी कर रही है, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके ही गढ़ जोधपुर में घेरने की तैयारी है। यही वजह है कि सीएम के गृह नगर जोधपुर में ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक एवं बूथ सम्मेलन रखा गया है। 

8 से 10 सितंबर तक बैठक
8 से 10 सितम्बर को होने वाली ओबीसी मोर्चा की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शिरकत करेंगे। बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संसदीय बोर्ड सदस्य के.लक्ष्मण की अध्यक्षता में मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति होगी। देशभर के राज्यों से बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यसमिति में  8 से 10  सितंबर को शामिल होने राजस्थान आएंगे। पार्टी जोधपुर संभाग के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन भी आयोजित करेगी जिसमें बीजेपी के जोधपुर संभाग के छह जिलों-जोधपुर, जैसलमेर, बाड़मेर जालोर, पाली, सिरोही के करीब 20 हजार बूथ अध्यक्ष शामिल होंगे। 

प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने लिया जायजा
इस कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने और तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने जोधपुर का दौरा किया और इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के साथ साथ गृहमंत्री अमित शाह सहित पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं के स्वागत की रूपरेखा तय की। सरदारपुरा सिंधु महल भवन परिसर में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर आयोजन को लेकर व्यवस्था टोली व स्थानीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान प्रदेश महामंत्री  भजनलाल शर्मा, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश भड़ाना सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर