बीजेपी अध्‍यक्ष जे पी नड्डा को कोरोना का संक्रमण, ट्वीट कर दी जानकारी

देश
Updated Dec 13, 2020 | 18:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीजेपी अध्‍यक्ष जे पी नड्डा को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि वह होम आइसोशलेशन में हैं तथा डॉक्‍टर के निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

BJP President J P Nadda tests positive for covid 19
बीजेपी अध्‍यक्ष जे पी नड्डा को कोरोना का संक्रमण  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बीजेपी अध्‍यक्ष जे पी नड्डा की कोरोना वायरस की टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
  • उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि वह होम आइसोलेशन में हैं
  • बीजेपी अध्‍यक्ष ने बताया कि कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्ट करवाया

नई दिल्‍ली : बीजेपी अध्‍यक्ष जे पी नड्डा को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। उनकी तबीयत ठीक है। डॉक्‍टरों की सलाह पर वह होम आइसोसलेशन में हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और विगत कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट हो जाने या टेस्‍ट कराने की सलाह दी।

जे पी नड्डा ने ट्वीट कर बताया, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशो का पालन कर रहा हूं। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आए हैं। कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।'

बंगाल के दौरे पर थे बीजेपी अध्‍यक्ष

नड्डा हाल ही में पश्चिम बंगाल के दौरे से लौटे हैं। बीते सप्‍ताह वह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर थे। गुरुवार (10 दिसंबर) को कुछ लोगों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया था। जे पी नड्डा और कैलाश वर्गीय के काफिले पर पत्थर और ईंटों से हमला हुआ है। बीजेपी नेताओं के वाहनों पर हमला उस वक्त हुआ जब वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए डायमंड हार्बर जा रहे थे।

इस घटना के बाद से पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस आमने सामने है। राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ ने घटना पर निराशा जताते हुए शुक्रवार को इस संबंध में केंद्र के पास अपनी रिपोर्ट भेजी और कहा कि राज्य में सरकारी तंत्र का राजनीतिकरण हो गया है, जिसकी वजह से यहां विपक्ष को जगह नहीं मिल पा रही। घटना से नाराज केंद्र सरकार ने राज्‍य के मुख्य सचिव और डीजीपी को भी दिल्ली तलब किया था, जबकि तीनों अधिकारियों को डेप्युटेशन पर दिल्ली बुलाने का आदेश दिया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर