Rajasthan: मिशन 2023 के लिए बीजेपी ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने उतरा नेतृत्व

देश
कुलदीप राघव
Updated Apr 26, 2022 | 17:49 IST

Rajasthan News : बीजेपी राजस्थान के प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने भरतपुर जिले में जिला प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान चलाने के बाद बीजेपी जिला प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से कार्यकताओं को चुनाव अभियान के लिए तैयार कर रही है।

BJP gears up for Mission 2023, leadership trains its workers
बीजेपी राजस्थान के के प्रदेश महांत्री संगठन चंद्रशेखर 
मुख्य बातें
  • मिशन 2023 के लिए भाजपा ने कार्यक्रमों की रणनीति बनाई
  • कार्यकताओं को चुनाव अभियान के लिए तैयार कर रही पार्टी
  • प्रदेश भर में जिला प्रशिक्षण शिविर लगाने की योजना बनी है

Rajasthan BJP : राजस्थान में करीब डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में प्रचंड विजय से गदगद भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में बहुमत के साथ जीत दर्ज करने की तैयारियां शुरू कर दी है। 6 मार्च से 4 अप्रैल तक 10  दिन का पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान चलाने के बाद बीजेपी राजस्थान भर में जिला प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से कार्यकताओं को चुनाव अभियान के लिए तैयार कर रही है। प्रशिक्षित कार्यकर्ता ही चुनाव में संगठन की ताकत बनते हैं। बीजेपी राजस्थान के प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने भरतपुर जिले में जिला प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर पूरे राजस्थान का ताबड़तोड़ दौरा कर संगठन के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर रहे हैं।

2023 के लिए कार्यक्रमों की रणनीति बनाई
कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष जयपुर के एक दिवसीय दौरे पर थे। उन्होंने इस दौरान मिशन 2023 के लिए कार्यक्रमों की रणनीति बनाई। बीएल संतोष का यह प्रस्तावित प्रवास पूरी तरह संगठनात्मक था। बीएल संतोष ने मंडल कार्यकारिणी से लेकर बूथ और पन्ना प्रमुख की नियुक्तियों को लेकर समीक्षा की थी। एवं पार्टी के आगामी दिनों में संगठनात्मक रूप से कई अभियान और कार्यक्रम की भूमिका तैयार की थी। उसी के अनुरूप प्रदेश भर में जिला प्रशिक्षण शिविर लगाने की योजना बनी है।

गहलोत सरकार पर हमलावर बीजेपी
एक तरफ बीजेपी मिशन 2023 के लिए अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर बूथ स्तर तक प्रबंधन मजबूत कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सूबे की सत्ता पर काबिज अशोक गहलोत सरकार को निशाने पर ले रही है। हाल ही में दौसा में अपहरण कर महिला से दरिंदगी और शव को केमिकल से जलाकर कुएं में फेंकने की घटना पर  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सरकार पर तंज कसते हुए लिखा- हे मुखिया!! कैसा तेरा कुराज रे, हर दिन लुटती अबला की लाज रे।

शिव मंदिर तोड़ने के मामले में बीजेपी का हमला
प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने कांग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया- हाल ही में राजस्थान कांग्रेस सरकार ने पहले मन्दिर का गेट तोड़ा,फिर 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ा अब कठूमर में गौशाला तोड़ दी, सैंकड़ों गौवंस बेघर कर दिया। अब हनुमानजी की प्रतिमा पर उर्दू में पर्चियां चिपकाई जा रही है। प्रश्न पूछने वालों पर देशद्रोह थोपा जा रहा है। तुष्टिकरण आख़िर कब तक ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर