Uttarakhand Chunav 2022: BJP नेता तजिंदर बग्गा ने राहुल गांधी को बताया 'चुनावी हिंदू', शेयर की वीडियो क्लिप 

राहुल गांधी ने शनिवार को उत्तराखंड के हरिद्वार में 'गंगा आरती' की थी। इस दौरान उनका आचमन करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

BJP’s Tajinder Bagga calls Rahul Gandhi ‘chunavi Hindu during his Ganga Aarti’ in Uttarakhand’s Haridwar
Video: BJP नेता बग्गा ने राहुल गांधी को बताया 'चुनावी हिंदू' 
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी ने शनिवार को हरिद्वार में की थी ‘गंगा आरती'
  • राहुल गांधी के गंगा आरती के वीडियो को लेकर बीजेपी ने साधा निशाना
  • भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा ने राहुल को बताया चुनावी हिंदू

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को उत्तराखंड के अपने दौरे के दौरान यहां हर की पौड़ी घाट पर ‘गंगा आरती’ की।  इस दौरान राहुल गांधी ने वहां मौजूद भारी भीड़ द्वारा ‘हर हर गंगे’ के जयघोष के बीच ‘गंगा आरती’ में शामिल होने के तीन वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए। इस बीच बीजेपी ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर हमला बोला है और उन्हें 'चुनावी हिंदू' बताया है।

भाजपा का हमला

भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा ने एक वीडियो क्लिप साझा किया जिसमें एक पुजारी और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोदकृष्णन को आचमन करने के दौरान राहुल का मार्गदर्शन करते देखा जा सकता है। तजिंदर पाल बग्गा ने कहा, 'जब आप चुनावी हिन्दू हो तो आपको ट्रेनिंग लेनी पड़ती है।'  पिछले महीने, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गांधी परिवार को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा था कि जो लोग खुद को 'एक्सीडेंटल हिंदू' कहते हैं, वे खुद को हिंदू नहीं कह सकते। योगी ने कहा कि चुनाव के दौरान वे हिंदू बन जाते हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की बनी सरकार तो 'उत्तराखंड' में 4 लाख नए रोजगार, पुलिस में महिलाओं को रिजर्वेशन का दावा, 'घोषणापत्र' जारी

राहुल ने ट्वीट किया था वीडियो

वहीं शनिवार को पूजा करते हुए खुद का एक वीडियो ट्वीट करते हुए गांधी ने कहा, ‘गंगा जी को प्रणाम! उत्तराखंड के उज्ज्वल भविष्य के नाम।’ इससे पहले, दिन में गांधी ने राज्य में किसानों की एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर महामारी के बीच प्रदर्शनकारी किसानों को एक साल के लिए सड़कों पर छोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत में अब एक राजा है, जिसे लगता है कि उसके द्वारा निर्णय लिए जाते समय लोगों को चुप रहना चाहिए।

पीएम पर किया हमला

 राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर महामारी के बीच प्रदर्शनकारी किसानों को एक साल के लिए सड़कों पर छोड़ने का आरोप लगाया और कहा कि भारत में अब प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि ‘‘21वीं सदी’’ का एक राजा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस एक ऐसी सरकार बनाएगी, जो लोगों को साथ लेकर चलेगी।

राहुल गांधी को कमलेश पासवान का जवाब, हम तो 24 कैरेट बीजेपी वाले आप अपनी पार्टी का हाल देखें

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर