सुवेंदु अधिकारी का सनसनी खेज दावा, दिसंबर में गिर जाएगी ममता सरकार

Suvendu Adhikari's stunning claim: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के सुवेंदु अधिकार टीएमसी पर बेहद आक्रामक हैं।

Suvendu Adhikari's stunning claim
बंगाल में क्या होगा खेला !  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • नीति आयोग की बैठक के लिए दिल्ली में आई ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलग से हुई मुलाकात भी चर्चा में रही थी।
  • पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का मामला सुर्खियों में आने के बाद से ममता बनर्जी बैकफुट पर हैं।
  • सुवेंदु बार-बार दावा कर रहे हैं कि बार-बार दावा कर रहे हैं कि झारखंड, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसे हालात होंगे।

Suvendu Adhikari's stunning claim: बिहार में जनता दल (यू) नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाला बदलने के बीच भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने चौंकाने वाला दावा किया है। पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार दिसंबर तक गिर जाएगी और राज्य में विधानसभा चुनाव, 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ होंगे। अधिकारी के  अनुसार कुछ महीने रुकिए, इस साल दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में टीएमसी सत्ता में नहीं होगी। विधानसभा चुनाव और संसदीय चुनाव 2024 में एक साथ होंगे। 

सुवेंदु लगातार टीएमसी पर कर रहे हैं हमला

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के सुवेंदु अधिकार टीएमसी पर बेहद आक्रामक हैं। हाल ही में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर, टीएमसी के 100 नेताओं की लिस्ट सौंपी थी। जिसमें उन्होंने उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। वह बार-बार दावा कर रहे हैं कि झारखंड, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसे हालात होंगे।

Suvendu Adhikari : दिल्ली में अमित शाह से मिले सुवेंदु अधिकारी, TMC के लिए रकम जुटाने वाले 100 नामों की लिस्ट सौंपी!

ममता और मोदी की मुलाकात भी रही चर्चा में

इस बीच नीति आयोग की बैठक के लिए दिल्ली में आई ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलग से हुई मुलाकात भी चर्चा में रही थी। भाजपा के ही नेता दिलीप घोष ने यह बयान दिया था कि ममता के छलावे में केंद्र को नहीं आना चाहिए। असल में पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का मामला सुर्खियों में आने के बाद से ममता बनर्जी बैकफुट पर हैं। और वह अब ईडी की कार्रवाई में मिले नकदी के बाद अपनी सरकार की छवि को हुए नुकसान की भरपाई की कोशिश कर रही है। इसीलिए उन्होंने न केवल राज्य में मंत्रिमंडल में बदलाव किए बल्कि पार्टी में भी कई अहम बदलाव किए। वहीं भाजपा को ममता के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने का मौका मिल गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर