'गुजरात में दो तिहाई बहुमत से सत्ता बरकरार रखेगी बीजेपी, सपने बेचने वाले नहीं जीतेंगे', बोले अमित शाह

Gujarat: मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेंद्र पटेल के एक साल पूरा होने के अवसर पर गांधीनगर में आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने पटेल के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि राज्य ने बीजेपी के शासन के दौरान प्रगति देखी है।

BJP will retain power in Gujarat with two thirds majority those who sell dreams will not win says Amit Shah
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।  |  तस्वीर साभार: Twitter

Gujarat: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को विश्वास जताया कि सत्तारूढ़ बीजेपी उनके गृह क्षेत्र गुजरात में एक बार फिर दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि जनता झूठे वादों के बहकावे में नहीं आएगी बल्कि बीजेपी के विकास कार्यों पर अपना फैसला करेगी।

गुजरात में दो तिहाई बहुमत से सत्ता बरकरार रखेगी बीजेपी- शाह

मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेंद्र पटेल के एक साल पूरा होने के अवसर पर गांधीनगर में आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने पटेल के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि राज्य ने बीजेपी के शासन के दौरान प्रगति देखी है। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा कि जो लोग 'सपने बेचते हैं' वे गुजरात में कभी नहीं जीतेंगे। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

अमित शाह ने जोधपुर संभाग के बूथ सम्मेलन को किया संबोधित, बोले- 2023 में तीन चौथाई बहुमत से राजस्थान में बनेगी बीजेपी की सरकार

सपने बेचने वाले को गुजरात में कभी चुनावी सफलता नहीं मिलेगी- अमित शाह

वर्चुअल संबोधन में अमित शाह ने कहा कि सपने बेचने वाले को गुजरात में कभी चुनावी सफलता नहीं मिलेगी। मैं गुजरात के लोगों को जानता हूं। गुजरात में सपने बेचने वालों को कभी सफलता नहीं मिल सकती है, क्योंकि लोग केवल उन्हीं का समर्थन करते हैं जो काम करने में विश्वास करते हैं और इसलिए लोग बीजेपी के साथ हैं। बीजेपी प्रचंड जीत हासिल करने की राह पर है।

भाजपा के निशाने पर कई 'अमेठी' ! 2024 में इन दिग्गजों को दे पाएगी झटका

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान दंगे, कर्फ्यू और विस्फोट आम थे और इसलिए गुजरात ने कभी विकास और प्रगति नहीं देखी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात सरकार ने पिछले 20 वर्षों में राज्य में विकास और कल्याण के रिकॉर्ड बनाए हैं। पिछले एक साल में भूपेंद्र पटेल जी ने गुजरात की इस विकास यात्रा को नई ऊर्जा और गति दी है. अपने कार्यकाल का एक वर्ष सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए उन्हें बधाई।

साथ ही कहा कि मैं भूपेंद्र भाई को बताना चाहता हूं कि गुजरात के लोग बीजेपी के साथ हैं। मैं बहुत साफ रूप से देख सकता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आप के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर गुजरात विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर