कूचबिहार हिंसा पर BJP नेताओं के कैसे-कैसे बोल, अब राहुल सिन्हा ने कहा- 4 नहीं 8 को गोली मारनी चाहिए थी

देश
Updated Apr 12, 2021 | 16:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rahul Sinha: भाजपा के राहुल सिन्हा ने कथित तौर पर कहा है कि केंद्रीय बलों द्वारा कूच बिहार के सीतलकुची में चार नहीं, बल्कि आठ लोगों को गोली मार दी जानी चाहिए थी।

rahul sinha
राहुल सिन्हा 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए 10 अप्रैल को हुए चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार के सीतलकुची में हिंसा हुई। इस दौरान CISF की फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई। अब इसे लेकर बीजेपी नेताओं के हैरान कर देने वाले बयान सामने आ रहे हैं। पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि अगर शरारती लड़के नहीं माने तो ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। वहीं अब भाजपा के राहुल सिन्हा ने कहा है कि केंद्रीय बलों द्वारा कूचबिहार के सीतलकुची में चार नहीं, बल्कि आठ लोगों को गोली मार दी जानी चाहिए थी। 

हाबरा से भाजपा के उम्मीदवार राहुल सिन्हा ने कहा, 'चार नहीं सीतलकुची में आठ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी जानी चाहिए थी।' राहुल सिन्हा ने निर्वाचन क्षेत्र में एक चुनावी रैली के दौरान ये बयान दिया।

राहुल सिन्हा ने कहा, 'सीतलकुची में चार की बजाय केंद्रीय बलों द्वारा आठ लोगों को मार दिया जाना चाहिए था। केंद्रीय बलों ने चार लोगों को क्यों मारा क्योंकि इसकी वजह से प्रदर्शन होना चाहिए। भाजपा का समर्थन करने के लिए एक मतदान केंद्र पर एक 18 साल के लड़के की सार्वजनिक रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई। और उनकी नेता ममता बनर्जी हैं।' 

'...तो केंद्रीय बल फिर से जवाब देंगे'

राहुल सिन्हा ने कहा कि केंद्रीय बलों ने पश्चिम बंगाल में चरण 4 के मतदान के दौरान सीतलकुची में उचित जवाब दिया। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि केंद्रीय बल फिर से जवाब देंगे अगर यह फिर से होता है। ममता बनर्जी उन लोगों में से एक नेता हैं जो लोगों को वोट देने से रोकने के लिए बुराई का इस्तेमाल कर रही हैं। इसलिए ममता के दिन खत्म हो गए हैं। गुंडे अपनी सत्ता स्थापित करके लोगों को उनके लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि सीतलकुची में हुआ था। केंद्रीय बलों उचित रूप से जवाब दिया। यदि यह फिर से हो रहा है, तो वे फिर से जवाब देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर