Bollywood Drug Case: दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को ड्रग मामले में NCB ने भेजा समन

Bollywood Drug Case (बॉलीवुड ड्रग केस): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। सभी से आगे पूछताछ की जाएगी।

Deepika Padukone
दीपिका समेत कई एक्ट्रेस का नाम 
मुख्य बातें
  • ड्रग मामले में घिरती जा रही हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग का मामला सामने आया था
  • NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: बॉलीवुड ड्रग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी समन जारी किया गया है। एनसीबी ने सिमोन और रकुल प्रीत को 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। श्रद्धा और सारा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है Times NOW ने पहले ही बता दिया था कि NCB आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स मामले में जांच के लिए समन जारी करेगा।

सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की जांच एनसीबी द्वारा की जा रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। रिया से पूछताछ के दौरान ही इन सभी एक्ट्रेस के नाम सांमने आए, कई की ड्रग चैट भी सामने आईं। रिया ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा का नाम लिया था। बाद में श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आईं। 

एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और एनसीबी 'जान-बूझ कर' उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि वह 'विच हंट' (संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश अभियान) का शिकार हुई हैं। 

रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मादक पदार्थ खास तौर पर गांजा का सेवन करते थे, और वह तबसे इसका सेवन कर रहे थे जब वे दोनों संबंध में भी नहीं थे। कभी-कभी वह उनके लिए 'कम मात्रा में' मादक पदार्थ की खरीद भी करती थीं और कई अवसरों पर उन्होंने इसके लिए भुगतान भी किया। लेकिन वह खुद किसी भी मादक पदार्थ गिरोह की सदस्य नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर