Eid Al-Adha:वाघा-अटारी बॉर्डर पर मनी ईद BSF और पाक रेंजर्स ने एक दूसरे को मिठाई भेंट की

BSF and Pak Rangers exchnage sweets:भारतीय सीमा अटारी जॉइंट चेक पोस्ट जीरो लाइन पर संडे सुबह बकरीद मनाई गई और मिठाई का आदान-प्रदान हुआ।

BSF and Pak Rangers presents sweets to each other at Wagah-Attari border on Eid Al-Adha
एक दूसरे को ईद की बधाई दी, साथ ही मिठाई के डिब्बे भी दिए  |  तस्वीर साभार: Twitter

Bakrid 2022: देश में बकरीद का पर्व खासे जोश ओ खरोश के साथ मनाया जा रहा है और देश की तमाम मस्जिदों में बकरीद की नमाज अदा की गई वहीं ईद के मुबारक अवसर पर  BSF के जवानों ने पाक रेंजर्स को शुभकामनाएं दी, साथ ही दोनों देशों के जवानों ने एक दूसरे के साथ मिठाइयों का भी अदान-प्रदान किया।

ईद-उल-अजहा के अवसर पर कुछ समय के लिए भारत-पाकिस्तान के अंतर्राष्ट्रीय गेटों को खोला गया और दोनों देश के अधिकारियों ने एक दूसरे को ईद की बधाई दी, साथ ही मिठाई के डिब्बे भी दिए।

बीएसएफ गुजरात फ्रंटियर ने पाकिस्तान रेंजर्स को शुभकामनाएं दी

ईद उल जुहा (बकरीद) के अवसर पर बीएसएफ गुजरात फ्रंटियर ने गुजरात राज्य और राजस्थान के बाड़मेर जिले की भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स को शुभकामनाएं दी और मिठाइयों का आदान-प्रदान किया।

गुजरात के कच्छ और बनासकांठा तथा राजस्थान के बाडमेर जिले के मुनावबाव, गडरा, वर्नहार, केलनोर एवं सोमरार की अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं पर मिठाइयों का आदान-प्रदान किया गया।

आपस में एक दूसरे को शुभकामनाएं देते है तथा मिठाइयों का आदान-प्रदान करते हैं

बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स सद्भावना सौहार्द तथा भाईचारा बढाने हेतु दोनो देशों के मुख्य त्यौहार एवं अवसर पर आपस में एक दूसरे को शुभकामनाएं देते है तथा मिठाइयों का आदान-प्रदान करते हैं। ऐसे अवसर ही बीएसएफ तथा पाकिस्तान रेंजर्स के मध्य मैत्रीभाव एवं सीमा पर शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर