धर्म के नाम पर लोगों को बुलडोजर और तलवारें दी जा रही हैं, बीजेपी पर महबूबा मुफ्ती ने साधा निशाना

पीडीपी चीफ और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे न तो रोजगार दे सकते हैं और न ही महंगाई कम कर सकते। वे सिर्फ हिंदू-मुसलमानों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने में लगे हैं।

Bulldozers and swords are being given to people in the name of religion, Mehbooba Mufti targets BJP
महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • महबूबा मुफ्ती ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता हमारे डीएनए में है।
  • बीजेपी धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को तोड़ने की कोशिश कर रही है।
  • उन्होंने कहा कि धर्म का दुरूपयोग करके हमारा पड़ोसी देश तबाह हो गया।

पीडीपी चीफ और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जम्मू में शुक्रवार को कहा कि उस समय धर्म का दुरूपयोग करके हमारा पड़ोसी देश तबाह हो गया था। आज तक, वे इसका खामियाजा भुगत रहे हैं। उन्होंने धर्म के नाम पर लोगों को बंदूकें दीं। हमारे देश में भी यही हो रहा है। धर्म के नाम पर लोगों को बुलडोजर और तलवारें दी जा रही हैं।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमारा देश एक धर्मनिरपेक्ष नींव पर आधारित है। धर्मनिरपेक्षता हमारे डीएनए में है। बीजेपी धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को तोड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन डीएनए तो होने ही वाला है। जहां तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद करने का सवाल है, यह उनके एजेंडे का हिस्सा है।

महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे न तो रोजगार दे सकते हैं और न ही महंगाई के बारे में कुछ कर सकते हैं। बिजली-पानी का संकट है। इसलिए सबसे आसान काम है हिंदू-मुसलमानों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना, लाउडस्पीकर, हिजाब और हलाल की बात करना। अगर ऐसा ही चलता रहा तो भविष्य में हमारी स्थिति खराब होगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर