बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे भ्रष्टाचार जगजाहिर, अखिलेश यादव बोले- क्यों नहीं हो रही ईडी की जांच

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में भ्रष्टाचार जगजाहिर है, सवाल बहुत वाजिब है कि आखिर इस मामले की जांच ईडी से क्यों नहीं कराई जा रही है।

akhilesh yadav, bundelkhand expressway, yogi adityanath,
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में भ्रष्टाचार पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल 
मुख्य बातें
  • बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की गुणवत्ता पर सवाल
  • अखिलेश यादव ने कहा कि बड़ा सवाल क्यों नहीं हो रही ईडी की जांच
  • क्या ईडी के जरिए सिर्फ विपक्षी नेताओं को किया जाएगा परेशान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे परियोजना में भ्रष्टाचार मामले की ईडी से जांच का आदेश क्यों नहीं दिया गया।
यादव ने जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ईडी केन्द्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक दलों के लोंगो को परेशान करने का एक साधन बन गयी है।

आखिर क्यों नहीं हो रही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की जांच
अखिलेश यादव ने सवाल किया कि  क्या ईडी सरकार के भ्रष्टाचार की भी जांच करेगी ? बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे परियोजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी है उसकी जांच ईडी क्यों नहीं करती।’’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सप्रेसवे का उद्घाटन 16 जुलाई को किया था और इसके चार दिन बाद बारिश के कारण इसमें गड्ढे बन गए थे ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को ईडी परेशान कर रही है।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2024 में सपा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करेगी और उसका सफाया करके दम लेगी।

बीजेपी राज में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा
सपा के समय राज्य सरकार के तहत बना ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानक पर खरा उतरकर आज भी उप्र का गौरव है पर भाजपा राज्य सरकार के तहत बना ‘बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे’ बनते ही खंडित हो रहा है। एक्सप्रेस के नाम पर इसमें केवल क्षतिग्रस्त होने की गति ही एक्सप्रेस है।बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे ! वही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे जिसके बारे में 8 दिन पहले ही पीएम मोदीजी ने कहा कि इससे जनता को लाभ होगा, वही आधा अधूरा और बारिश से खंड खंड हो चुका बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे 8 दिन भी चल नहीं पाया और जानलेवा साबित हो रहा है, ये भाजपा के भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर