लालू ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- पिछड़े हिंदुओं के बारे में इतने नापाक इरादे क्यों है?

देश
Updated Dec 29, 2019 | 13:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनगणना में कुत्ता-बिल्ली, हाथी-घोड़ा, सियार-सुअर सब की गिनती करती है तो पिछड़े और अतिपिछड़ों की गिनती करने में क्या परेशानी है? 

लालू ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- पिछड़े हिंदुओं के बारे में इतने नापाक इरादे क्यों है?
Lalu Prasad Yadav 

नई दिल्ली : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और संभावित एनआरसी को लेकर देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रविवार (29 दिसंबर 2019) को ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। 

लालू प्रसाद ने ट्वीट किया केंद्र सरकार जनगणना में कुत्ता-बिल्ली, हाथी-घोड़ा, सियार-सुअर सब की गिनती करती है तो पिछड़े और अतिपिछड़ों की गिनती करने में क्या परेशानी है? जनगणना में एक अलग जाति का कॉलम जोड़ने में क्या दिक्कत है? क्या जातिगत जनगणना करेंगे तो 10% की 90 प्रतिशत पर हुकूमत की पोल खुल जाएगी?

लालू ने आगे ट्वीट किया कि आप मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई सभी गिनते है लेकिन असल पिछड़े-अतिपिछड़े हिंदुओं को गिनने में किस बात का डर है? आप पिछड़े हिंदुओं की जनगणना क्यों नहीं कराना चाहते? आपके पिछड़े हिंदुओं के बारे में इतने नापाक इरादे क्यों है? क्या आप पिछड़े हिंदुओं का हक खाकर उन्हें पिछड़ा ही रखना चाहते है।

गौर हो कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। सजा के दौरान बीमार होने पर रांची के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर