Punjab: आप विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा से जुड़े परिसरों पर CBI का छापा, इतने लाख हुए बरामद

40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में पंजाब के AAP विधायक जेएस गज्जन माजरा से जुड़े परिसरों में सीबीआई का छापा पड़ा है। इस दौरान 16.57 लाख रुपए (लगभग), लगभग 88 विदेशी मुद्रा नोट, कुछ संपत्ति दस्तावेज, कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज मिले हैं।

Jaswant Singh Gajjan Majra
जसवंत सिंह गज्जन माजरा 

सीबीआई ने 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में पंजाब के आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा से जुड़े परिसरों पर छापा मारा है। सूत्रों ने कहा कि छापेमारी के दौरान सीबीआई ने 94 हस्ताक्षरित खाली चेक और कई आधार कार्ड बरामद किए। तलाशी के दौरान 16.57 लाख रुपए (लगभग), लगभग 88 विदेशी मुद्रा नोट, कुछ संपत्ति दस्तावेज, कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज मिले और बरामद किए गए। 

अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने सिंह, तारा कॉरपोरेशन लिमिटेड (जिसका नाम बदलकर मलौध एग्रो लिमिटेड रखा गया) के खिलाफ लुधियाना स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि अमरगढ़ क्षेत्र से विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा कंपनी में निदेशक और गारंटीकर्ता थे। उन्होंने कहा कि विधायक के भाई बलवंत सिंह और कुलवंत सिंह और भतीजे तेजिंदर सिंह, सभी निदेशक, के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि एक अन्य कंपनी ‘तारा हेल्थ फूड्स लिमिटेड’ को भी प्राथमिकी में आरोपी बनाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर