'घर जाओ और रसोई संभालो', सुप्रिया सुले पर BJP नेता के बयान से भड़की NCP  

Maharashtra News : मुंबई में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि सुप्रिया सुले को 'राजनीति छोड़कर घर जाना चाहिए और रसोई संभालनी चाहिए।' भाजपा नेता के इस बयान पर एनसीपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। 

Chandrakant Patil gives controversial sataement on NCP leader Supriya Sule
सुप्रिया सुले पर भाजपा नेता का विवादित बयान। 
मुख्य बातें
  • राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की बेटी हैं सुप्रिया सुले
  • भाजपा नेता चंद्रकांत पाटील ने सुले पर दिया विवादित बयान
  • राकांपा ने भी किया पलटवार, ओबीसी आरक्षण पर बढ़ी तकरार

Chandrakant Patil : महाराष्ट्र के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील के बयान पर विवाद पैदा हो गया है। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले पर दिया गया उनका बयान पार्टी को नागवार गुजरा है। पाटील ने बुधवार को कहा कि सुप्रिया को 'राजनीति छोड़कर घर जाना चाहिए और रसोई संभालनी चाहिए।' भाजपा नेता के इस बयान पर एनसीपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

पार्टी के प्रदर्शन के दौरान BJP नेता ने दिया बयान
चुनावों में ओबीसी के आरक्षण की मांग को लेकर मुंबई में बुधवार को हुए प्रदर्शन के दौरान पाटील ने यह विवादित बयान दिया। सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनावों में ओबीसी को आरक्षण देने की अनुमति दी है। दरअसल कुछ दिनों पहले सुले ने कहा था कि उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से संपर्क किया था लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि आरक्षण पर इजाजत पाने के लिए उन्होंने क्या किया। 

हमें बस ओबीसी कोटा दे दीजिए-पाटील
भाजपा के प्रदर्शन के दौरान पाटील ने सुले पर निशाना साधते हुए कहा, 'आप राजनीति में क्यों हैं। आप घर जाइए और रसोई संभालिए। दिल्ली जाइए अथवा कब्रिस्तान लेकिन हमें ओबीसी कोटा दे दीजिए। लोकसभा सांसद होने के बावजूद आपको यह कैसे नहीं पता कि एक मुख्यमंत्री से मिलने के लिए क्या करना पड़ता है।' 

पाटील को रोटी बनाना सीखना चाहिए-विद्या चव्हाण
पाटील के इस बयान पर एनसीपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई। पार्टी की प्रदेश महिला इकाई की अध्यक्ष विद्या चव्हाण ने कहा कि हमें पता है कि आप मनुस्मृति में विश्वास करते हैं लेकिन हम लोग अब चुप नहीं रहेंगे। एनसीपी नेता ने पाटील का नाम लिए बगैर कहा, 'उन्हें रोटी बनाना सीख लेना चाहिए ताकि घर पर वह अपनी पत्नी की मदद कर सकें।' सुप्रिया सुले राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की बेटी हैं। सुप्रिया के पित सदानंद सुले ने भी पाटील की आलोचना की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर