Chennai: कार पर पेड़ गिरने से 55 साल की महिला की मौत, 2 लोग घायल

Chennai: घटना की जानकारी मिलत ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने वाणी का शव निकाला और उसे सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Chennai tree falls on car 55 year old woman dies 2 injured
कार पर पेड़ गिरने से 55 साल की महिला की मौत। (Photo-Mirror Now) 
मुख्य बातें
  • चेन्नई में कार पर गिरा पेड़
  • पेड़ गिरने से 55 साल की महिला की मौत
  • घटना में दो लोग घायल

Chennai: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक कार पर पेड़ गिरने से एक 55 साल की महिला की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि तूफान के पानी को निकालने के लिए पेड़ के पास की जमीन खोदी गई थी। हालांकि ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने कहा कि पिछले दो दिनों में तूफानी के पानी को निकालने से संबंधित कोई काम नहीं किया गया था।  ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने दावा किया कि काम 22 जून को रोक दिया गया था और ये पेड़ से दस फीट दूर था।

कार पर पेड़ गिरने से 55 साल की महिला की मौत

बरसात के दौरान पेड़ पर खौफनाक तरीके से गिरी आकाशीय बिजली, देखकर लोगों की निकल गई चीख

घटना चेन्नई के केके नगर इलाके की है। जिस समय पेड़ गिरा, उस समय महिला अपनी बहन और ड्राइवर के साथ यात्रा कर रही थी। मृतक वाणी काबिलन पोरूर की रहने वाली थीं और एक पत्रकार की मां थीं। उन्होंने इंडियन ओवरसीज बैंक की केके नगर शाखा की देखरेख की थी। दुर्घटना तब हुई जब कार केके नगर में लक्ष्मण स्वामी रोड पर पीटी राजन सलाई के पास पहुंची।

घायलों का प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज

घटना की जानकारी मिलत ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने वाणी का शव निकाला और उसे सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनकी बहन एझिलारसी का इलाज फिलहाल एक निजी अस्पताल में चल रहा है।  ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने कहा कि हमारे शुरुआती विश्लेषण के अनुसार भारी बारिश के बाद मिट्टी की नमी में बढ़ोतरी के कारण पेड़ गिर गया होगा।  ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने एक प्रेस नोट में कहा कि क्षेत्रीय उपायुक्त (मध्य क्षेत्र) और डिप्टी कमिश्नर (कार्य) को भी कॉरपोरेट कमिश्नर द्वारा पूरी जांच करने का निर्देश दिया गया है। 

Bhopal Weather Update : भोपाल में जमकर हुई बारिश, समय पर पहुंचा मानसून, जानें आगे के मौसम का हाल


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर