Chhattisgarh: 'तुझे और तेरे ठेकेदार को उल्टा टांग दूंगा', सफाई कर्मचारी पर भड़के कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विनय जायसवाल सफाई कर्मचारी को उल्टा लटकाने की धमकी दे रहे हैं।

Chhattisgarh Congress MLA Vinay Jaiswal Video gone viral on Social Media says will hang you and your contractor
विधायक ने दी कर्मचारी और ठेकेदार को उल्टा टांग देने की धमकी 
मुख्य बातें
  • मनेन्द्रगढ के विधायक डॉ. विनय जायसवाल का वीडियो फिर से वायरल
  • विधायक ने दी कर्मचारी और ठेकेदार को उल्टा टांग देने की धमकी
  • पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं विधायक विनय जायसवाल

Congress MLA's Video:छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक की बदजुबानी देखने को मिली है। मनेन्द्रगढ से विधायक विनय जायसवाल ने सफाई कर्मचारी को उल्टा लटकाने की धमकी दे डाली। छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ से विधायक विनय जायसवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक एक कर्मचारी और ठेकेदार को उल्टा टांग देने की धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। अपनी बदज़ुबानी के लिए मशहूर कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल अक्सर विवादों में रहते हैं।

दी उल्टा लटकाने की धमकी

इस बार विधायक सफाई व्यवस्था को लेकर एसईसीएल के सफाई कर्मचारी पर भड़कते नजर आए। नाराजगी जाहिर करने का तरीका बिलकुल गलत था। विधायक विनय जायसवाल सफाई विभाग के कर्मचारी को फोन पर कहा कि "नाली भरी पड़ी है। शाम तक अगर सफाई नहीं हुई तो तेरे को और तेरे ठेकेदार को उल्टा टांग दूंगा। जब विधायक फोन पर धमकी दे रहे थे तो उनकी पत्नी कंचन जायसवाल भी साथ थीं जोकि चिरमिरी महापौर हैं।

गंदगी देख कर भड़के विधायक

मनेन्द्रगढ़ जिले से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के बिगड़े बोल.. सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताते हुए सफाई विभाग के कर्मचारी को फोन पर कहा मैं उल्टा टांग दूंगा तेरे को भी तेरे ठेकेदार को भी शाम तक नही हुई सफाई तो .विधायक जी शहर भृमण पर निकले हुए थे। नाली की गंदगी देख ठेकेदार पर जताई नाराजगी.. जब विधायक फोन पर धमकी दे रहे थे तो उनकी पत्नी चिरमिरी महापौर कंचन जायसवाल भी साथ भी था। 

चिलम पिए बगैर विधानसभा नहीं जाते नीतीश कुमार, ऑफिस में मारते हैं गांजा, आंखों में रहता है धुआं...BJP विधायक का आरोप

पहले भी आ चुके हैं सुर्खियों में

यह पहली बार नहीं है जब विनय जायसवाल सुर्खियों में आए हैं, इससे पहले भी अपने कारनामों की वजह से वह सुर्खियों में आ चुके हैं। एक बार वह 'भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार' है कहकर विवादों में आये थे। एक बार वह वीडियो में महिलाओं से पैर धुलवाते हुए भी नजर आए थे जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। 

एमएलए हो तो क्या हुआ, पंजाब में आप की महिला विधायक अपने पति के थप्पड़ की हुईं शिकार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर