Lockdown violation: फेसबुक लाइव कर सड़क पर दौड़ाई कार, पुलिस ने भी कराया गिरफ्तारी का पोस्ट

Raipur news: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक युवक ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सड़क पर अपनी कार दौड़ाई और फिर फेसबुक लाइव भी किया। पुलिस ने भी फेसबुक लाइव कर उस युवक को गिरफ्तार किया।

raipur
युवक ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन 

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक शख्स की फेसबुक पर लाइव गिरफ्तारी की है। दरअसल, उस युवक ने पहले लॉकडाउन का उल्लंघन किया और फिर उस उल्लंघन का फेसबुक लाइव भी किया। लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए युवक सड़क पर कार दौड़ाता है।

रायपुर में युवक देर रात अपनी महंगी BMW कार को सड़क पर दौड़ाता है और उसका फेसबुक लाइव भी करते है। इसके बाद पुलिस ने उसे उसी के तरीके से सबक सिखाया। रायपुर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके फेसबुक एकाउंट से ही उसकी गिरफ्तारी की पोस्ट करवाई। रायपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने भी इस मामले को ट्वीट करते हुए लिखा है, 'कल रात एक युवक द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन कर फेसबुक लाइव किया गया था...उसका नतीजा ये हुआ कि आज उसे अपनी गिरफ्तारी की ही फेसबुक लाइव करनी पड़ी।' 



गिरफ्तारी के समय युवक अपने फेसबुक पर लिखता है, 'कल रात मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन कर फेसबुक में लाइव वीडियो बनाया था...आज अपनी लाइव गिरफ्तारी देख रहा हूं।' पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी कार और मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर