गुजरात के चुनावी दौरे पर सीएम अरविंद केजरीवाल, कुछ और वादों का ऐलान संभव

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। चुनाव पूर्व घोषणाओं के क्रम में आप के संयोजक कुछ और चुनावी वादे कर सकते हैं।

Arvind Kejriwal, Gujarat Assembly Elections, Aam Aadmi Party, BJP
गुजरात दौरे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • इस वर्ष के अंत में होना है विधानसभा चुनाव
  • बीजेपी लगातार 35 साल से सत्ता में
  • इस दफा गुजरात में बदलाव निश्चित

गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के आक्रामक अभियान को जारी रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देवभूमि द्वारका जिले में आज यानी शुक्रवार को मतदाताओं के लिए एक और ‘‘गारंटी’’ की घोषणा करेंगे।केजरीवाल गुजरात के लिए अब तक कई "गारंटी" की घोषणा कर चुके हैं जिनमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता, 10 लाख

कुछ और वादों के ऐलान संभव
सरकारी नौकरियां, सभी को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा और सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा तथा महिलाओं के लिए 1,000 रुपये का भत्ता शामिल है।‘आप’ ने एक बयान में कहा कि आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर केजरीवाल द्वारका शहर में ‘‘एक बड़ी चुनाव पूर्व गारंटी’’ की घोषणा करेंगे।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा शासित राज्य में इस साल के अंत तक चुनाव होने हैं।केजरीवाल द्वारका शहर में एक सभा को संबोधित कर अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत करेंगे।

द्वारकाधीश में जाएंगे केजरीवाल
सभा को संबोधित करने के बाद केजरीवाल शाम को द्वारका शहर के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।शनिवार को वह सरपंचों की बैठक में शामिल होने सुरेंद्रनगर कस्बे में होंगे।पिछले कुछ महीनों में केजरीवाल कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर