असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा पर कांग्रेस का पलटवार,भारत जोड़ो यात्रा पर कसा था तंज

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा है। इसके जवाब में कांग्रेस के कद्दावर नेता जयराम रमेश ने निशाना साधते हुए कहा कि उस शख्स को कोई गंभीरता से नहीं लेता है।

Bharat Jodo Yatra, Congress, Jairam Ramesh, Rahul Gandhi, Himanta Biswa Sarma
जयराम रमेश, कांग्रेस के कद्दावर नेता 
मुख्य बातें
  • कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा का होगा आगाज
  • बीजेपी का बयान भारत कब टूटा था कि इस तरह की यात्रा का मतलब
  • करीब 3500 किमी लंबी है यात्रा

कन्याकुमारी से कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा का आगाज करने जा रही है। लेकिन उससे ठीक पहले असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने बयान दिया कि इस तरह की यात्रा की जरूरत नहीं है। अगर राहुल गांधी को यात्रा करनी है तो वो पाकिस्तान में करें। हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि अगर इस तरह की कोई यात्रा होनी थी तो वो 1947 में करनी चाहिए थी। जाहिर था कि उनके इस बयान के बाद कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया आती। कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया में जयराम रमेश ने कहा कि जिस शख्स को आज भी अपनी वफादारी को बार बार साबित करना पड़ रहा है उसके बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

हिमंता बिस्वा सरमा का बयान गंभीरता के लायक नहीं
जयराम रमेश ने कहा कि वो असम के सीएम को गंभीरता से नहीं लेते, क्योंकि 20-25 साल कांग्रेस का हिस्सा रहने के बाद उन्हें हर दिन अपनी वफादारी साबित करनी होती है। वह हाल ही में भाजपा में आए प्रवासी हैं, इसलिए उन्हें हर दिन अपमानजनक बयान देने पड़ते हैं।उन्हें लगता है कि असम के सीएम (हिमंत बिस्वा सरमा) बचकाने, अपरिपक्व हैं और वह केवल अपने नए आकाओं के प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए बयान देते हैं।

जब भारत बिखरा नहीं तो जोड़ो की बात कहां
यूपी के पूर्व मंत्री सिद्धार्थ एन सिंह ने कहा कि मुझे कांग्रेस और राहुल गांधी की यात्रा (भारत जोड़ी) की शब्दावली से समस्या है। 'भारत टूटा कहां है, जो आप जुड़ने निकले हो'? भारत बिखरा नहीं है। तो आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? आपने अपने मुद्दों के आधार पर भारत का बंटवारा किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर