Sonia Gandhi News: फिर कोविड की चपेट में आईं सोनिया गांधी, दो महीने में दूसरी बार हुईं संक्रमित

Sonia Gandhi Health News: दो जून को भी सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद उन्हें सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इस बार सोनिया का इलाज घर पर ही चल रहा है।

Congress interim president Sonia Gandhi tests positive for  COVID 19 again
Sonia Gandhi News: फिर कोविड की चपेट में आईं सोनिया गांधी, दो महीने में दूसरी बार हुईं संक्रमित 
मुख्य बातें
  • सोनिया गांधी को हुआ कोरोना, दो महीने में दूसरी बार संक्रमित
  • जून में कोविड संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं थी सोनिया गांधी
  • कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी भी हुई थी कोविड संक्रमित

Sonia Gandhi News: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोविड 19 से संक्रमित हो गई हैं। यह दो महीने के भीतर दूसरी बार है जब सोनिया गांधी कोरोना की चपेट में आई हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए बताया, 'आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी।'

पहले भी हो चुका है कोविड

कुछ दिनों पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी कोविड से संक्रमित हो गई थीं। सोनिया गांधी इससे पहले जून महीने में कोविड से संक्रमित हुई थीं। कोरोना वायरस संक्रमण के बाद की स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते वह कई दिनों तक सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती रही थीं। बाद में एक लंबे उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। हाल के दिनों में कई कांग्रेस नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी के मीडिया एवं प्रचार प्रमुख पवन खेड़ा, प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी और कुछ अन्य नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

प्रियंका गांधी को फिर हुआ COVID-19, भाई राहुल की तबीयत भी नहीं ठीक, रद्द करना पड़ा राजस्थान दौरा 

आपको बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 के करीब 16 हजार नए मामले सामने आए और संक्रमण से 68 मरीजों की मौत हो गई। मौत के इन 68 मामलों में 24 ऐसे लोग भी शामिल हैं, जिनके नाम आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने संक्रमण से हुई मौत की सूची में डाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर