कांग्रेस पार्टी ने नीलांबुर की महिलाओं को सौंपे घर, राहुल गांधी ने केरल सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी ने केरल के नीलांबुर में महिलाओं को घर सौंपे। राहुल गांधी ने कहा कि अलग राजनीतिक विचारधारा की वजह से सरकार ने सहायता देने से इनकार कर दिया था।

 Congress party handed over the houses to the women of Nilambur, Rahul Gandhi targeted the Kerala government
कांग्रेस नेता राहुल गांधी  |  तस्वीर साभार: ANI

नीलांबुर (केरल) : राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक महिला को घर दिलाने में मदद की क्योंकि केरल सरकार ने उसे एक अलग राजनीतिक विचारधारा रखने के लिए सहायता देने से इनकार कर दिया था। संस्कारिका साहित्य द्वारा ग्लैमोरा कन्वेंशन सेंटर में बने मकानों की हैंडओवर समारोह में राहुल गांधी ने कहा कि एक महिला जो यहां आई बाढ़ के कारण अपना घर गंवाने की वजह से घर पाने के लिए सरकार द्वारा सहायता के लिए पात्र है। लेकिन राज्य सरकार ने उसकी अलग विचारधारा के कारण उसकी मदद नहीं की।

उन्होंने आगे कहा कि वह कांग्रेस और इंदिरा गांधी की प्रबल समर्थक हैं। आर्यदान शौकत ने भी उनके क्षेत्र का दौरा किया है जब उन्होंने बाढ़ और उनके क्षेत्र को हुए नुकसान के बारे में सुना था और परिणामस्वरूप, उस क्षेत्र के पूरे कांग्रेस परिवार ने उसकी मदद की है और नया घर बहुत ही कम समय में बनाया गया था।

राहुल गांधी फिलहाल केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इससे पहले, राहुल गांधी शनिवार को केरल के नीलांबुर इलाके में जा रहे थे, उन्होंने देखा कि एक बाइक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और प्राथमिक उपचार के बाद उसे अस्पताल ले जाने के लिए काफिले में एम्बुलेंस की व्यवस्था की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर