सड़क पर आई कांग्रेस की लड़ाई, पार्टी कार्यकर्ता ने नवजोत सिंह सिद्धू से कहा- ड्रामा बंद करो, तुम धोखेबाज हो, VIDEO

चंडीगढ़ में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। दरअसल, महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन जारी था। इसी दौरान यूथ कांग्रेस के नेता ने सिद्धू से नाराजगी जताई और कहा कि तुम ड्रामेबाज हो।

Navjot Singh Sidhu
नवजोत सिंह सिद्धू 

चंडीगढ़ में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू महंगाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान उन्हीं की पार्टी के एक नेता ने सिद्धू से कहा कि तुम ड्रामेबाज हो। उसने सिद्धू को धोखेबाज तक कह डाला। इसके माध्यम से कहा जा सकता है कि कांग्रेस में जो अंदरुनी कलह है वो एक बार फिर सामने आ गई। यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट बरिंदर ढिल्लों में सिद्धू में खुलेआम बहस हुई। बताया जाता है कि कारण था कि सिद्धू मानते हैं कि कांग्रेस में वो ईमानदार हैं और कई बेईमान हैं। इस बात को लेकर ढिल्लों ने कहा कि उनके नाम बताए जाएं जो बेईमान हैं। इसी पर दोनों में बहस हो गई।

खबर क्या है ?

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
सिद्धू समर्थकों को संबोधित कर रहे थे
एक कार्यकर्ता ने सिद्धू से नाराजगी जताई
कार्यकर्ता ने कहा- झूठ बोलते हैं सिद्धू
कार्यकर्ता ने सिद्धू को ड्रामेबाज बताया 

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज चंडीगढ़ में महंगाई और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन में लोगों को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कांग्रेस के पूर्व नेता और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और तत्कालीन पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोलते हुए उन्हें पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर उनके भतीजे भूपिंदर सिंह पर ईडी की छापेमारी पर भी कटाक्ष किया, उन पर और अन्य साथी कांग्रेस नेताओं पर राज्य में लूट मार का आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार नेताओं का नाम लेने से इनकार कर दिया।

पंजाब: कांग्रेस सांसद ने हार के लिए सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया, बताया अन-गाइडेड मिसाइल

हाल में हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सिर्फ 18 सीटें मिली हैं। 92 सीटों के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) ने सरकार बना ली। हार के बाद पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सिद्धू से इस्तीफा ले लिया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने की भगवंत मान की तारीफ, कहा- उम्मीद है पुनरुद्धार पथ पर वापस आएगा पंजाब

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर