कोलकाता हाईकोर्ट के बाहर भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, पी चिदंबरम के साथ की धक्कामुक्की

कौलकाता हाईकोर्ट के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए। यही नहीं एक मामले में दलील पेश करने पहुंचे पी चिदंबरम के साथ भी बदसलूकी की गई।

KOLKATA, High Court, p chidambaram, Adhir Ranjan Chowdhury,
पी चिदंबरम के साथ कोलकाता में धक्कामुक्की 
मुख्य बातें
  • कोलकाता हाईकोर्ट के बाहर पी चिदंबरम के साथ बदसलूकी
  • कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े
  • अधीर रंजन चौधरी के समर्थकों पर बदसलूकी का आरोप

पार्टी के एक सहयोगी अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ केस लड़ने के लिए कलकत्ता उच्च न्यायालय पहुंचने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ एक मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों को पी चिदंबरम को काले झंडे दिखाते और विरोध करते देखा गया। इस संबंध में चिदंबरम की तरफ से किसी तरह का बयान नहीं आया है। 

केंवेंटर्स के वकील है चिदंबरम
अधीर रंजन चौधरी ने 2015 में मेट्रो डेयरी में राज्य सरकार की हिस्सेदारी एक निजी कंपनी केवेंटर्स को बेचने में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए बंगाल सरकार के खिलाफ जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की थी। पी चिदंबरम इस मामले में केवेंटर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।चिदंबरम को जनहित याचिका में चौधरी का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों के विरोध का सामना करने के बाद, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कुछ गलतफहमी हो सकती है और किसी के पेशेवर जीवन को किसी के राजनीतिक जीवन से दूर रखा जाना चाहिए।

चिदंबरम के कोलकाता में होने की नहीं थी जानकारी
मुझे नहीं पता था कि चिदंबरम कोलकाता में थे। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हमारे समर्थक भावुक हो गए और ऐसा हुआ। राजनीति और पेशेवर जीवन अलग हैं। चिदंबरम कांग्रेस के एक बहुत ही वरिष्ठ नेता हैं और मेरी उनसे बहुत अच्छी दोस्ती है। उन्होंने कहा कि वो किसी को अपमानित करने के बारे में नहीं सोत सकते हैं। उन्हें बिल्कुल ही जानकारी नहीं थी।लेकिन जो कुछ हुआ वो दुखद था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर