Coronavirus in Kerala: केरल में कोरोना की दस्तक, एक शख्स की रिपोर्ट में हुई पुष्टि

Coronavirus in Kerala (India): केरल से एक शख्स की रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। बताया जा रहा है कि वो शख्स चीन के वुहान में पढ़ाई कर रहा था और हाल ही में केरल लौटा था।

coronavirus news update, one student tested positive in kerala India
केरला कोरोना वायरस: एक शख्स में कोरोना की हुई पुष्टि 

नई दिल्ली। कोरोना वायरस चीन में कहर बरपा रहा है। इसके खौफ में पूरी दुनिया है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में तीन लोगों को भर्ती कराया गया था। लेकिन पहली बार कोरोना के मामले की पुष्टि हुई है। केरल में एक शख्स के कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि छात्र वुहान विश्वविद्यालय का छात्र है और वो हाल ही में केरल लौटा था। 

बता दें कि केरल में करीब 100 लोगों पर नजर रखी जा रही है। इन संदिग्ध लोगों में कोरोना के वायरस होने की आशंका है। केरल के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि ऐहतियात के तौर सभी कदम उठाए गए हैं। सरकार सभी लोगों से अपील कर रही है कि अगर छींक, खांसी या फीवर आए तो लोग उसे नजरंदाज न करें और तुरंत अस्पताल पहुंचे। इसके अतिरिक्त लोगों में इस बीमारी के संबंध में जानकारी भी दी जा रही है। 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर