Lalu Prasad Yadav: 'बीजेपी शासन में गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा देश' -लालू प्रसाद यादव

Lalu Prasad Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को बीजेपी के खिलाफ तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि देश भाजपा शासन के तहत गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है।

Country heading towards civil war under BJP rule says Lalu Prasad Yadav
राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • BJP शासन में गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा देश- लालू यादव
  • महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ एकजुट हों सभी लोग- लालू यादव
  • लालू यादव ने धर्मनिरपेक्ष ताकतों से एकजुट होकर लड़ने की अपील की

Lalu Prasad Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव ने रविवार को केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ तीखा हमला किया और आरोप लगाया कि बीजेपी शासन में देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है। साथ ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ एकजुट होने का भी आह्वान किया। संपूर्ण क्रांति दिवस में वर्चुअली संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी काम कर रही है, देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है। मैं लोगों से देश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान करता हूं। हमें एकजुट होकर लड़ना होगा और हम जीतेंगे। 

एकजुट होकर लड़ने पर हम जीतेंगे- लालू यादव

रेल भर्ती स्कैम केस में लालू यादव-राबड़ी यादव के ठिकानों पर सीबीआई रेड, आरजेडी ने किया विरोध

लालू ने धर्मनिरपेक्ष ताकतों से एकजुट होकर लड़ने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि हमें पीछे हटने की जरूरत नहीं है।  लालू यादव ने कहा कि 48 साल पहले उन्होंने जिस तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी, वह आज भी देखने को मिल रही है और अब वह फिर से मौजूदा तानाशाही व्यवस्था के खिलाफ लड़ रहे हैं।

लालू यादव ने धर्मनिरपेक्ष ताकतों से एकजुट होकर लड़ने की अपील की

वहीं लालू यादव के जवाब में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद ने लालू पर पलटवार किया। रविशंकर प्रसाद ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लालू परिवार पर भी हमला बोला। पटना में संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर रविवार को बीजेपी, जेडीयू और आरजेडी समेत विभिन्न राजनीतिक दलों ने कार्यक्रम आयोजित किए थे।

रेलवे घोटाला: लालू यादव, राबड़ी देवी और उनकी दो बेटियों समेत 15 अन्य व्यक्तियों पर CBI ने दर्ज किया केस

वहीं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर राज्य को बेरोजगारी की ओर धकेलने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के किसी भी विभाग द्वारा कोई काम नहीं किया जा रहा है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बना हुआ है, एनडीए सरकार के किसी भी विभाग में कोई काम नहीं हो रहा है..वे समाज में सिर्फ जहर बो रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर