क्रूज ड्रग्स मामला: NCB गवाह किरण गोसावी को पुणे कोर्ट ने 5 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में भेजा

क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी गवाह किरण गोसावी को पुणे की अदालत ने ठगी के एक मामले में 5 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Cruise drugs case: NCB witness Kiran Gosavi sent to police custody till November 5 by Pune court
एनसीबी गवाह किरण गोसावी पुलिस रिमांड पर 

पुणे (महाराष्ट्र) : क्रूज शिप ड्रग जब्ती मामले में एनसीबी गवाह किरण गोसावी को पुणे की अदालत ने धोखाधड़ी के एक मामले में 5 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा। एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को इस मामले में गिरफ्तार कर किया गया। यह मामला 2018 में दर्ज किया गया था। गोसावी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया। मुंबई के तट से एक क्रूज शिप पर 2 अक्टूबर को एनसीबी की छापेमारी के बाद, मामले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ गोसावी की तस्वीरें तथा वीडियो वायरल हुए थे।

ड्रग्स मामले में एक अन्य स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया है कि आर्यन को एनसीबी कार्यालय लाए जाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर सैम डिसूजा नामक व्यक्ति से 25 करोड़ रुपए की मांग करने और मामला 18 करोड़ रुपये में तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था, क्योंकि उन्हें 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े (एनसीबी की मुंबई जोन के डायरेक्टर) को देने थे। गोसावी ने सोमवार को सैल के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि वह लखनऊ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेंगे।

पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने गुरुवार को बताया कि उन्होंने 2018 के धोखाधड़ी के एक मामले में गोसावी को गिरफ्तार कर लिया है। गुप्ता ने बताया कि पुणे पुलिस ने गोसावी को कतराज इलाके से गिरफ्तार कियाछ और उचित प्रक्रिया का पालन करते हुए, उसे अदालत में पेश किया जाएगा।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर