'रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैली करना समझ से परे', Varun Gandhi ने फिर साधा सरकार पर निशाना

Varun Gandhi Tweet: भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने के फैसले और चुनावी रैलियों पर सवाल उठाए हैं।

Curfew at night, rallies in the day, says Varun Gandhi in veiled dig at BJP
रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैली करना समझ से परे: वरुण 
मुख्य बातें
  • Varun Gandhi ने फिर साधा सरकार पर निशाना, रात्रि कर्फ्यू और चुनावी रैलियो को लेकर उठाए सवाल
  • तय करें कि हमारी प्राथमिकता चुनावी रैलियां हैं या फिर कोविड के प्रसार को रोकना: वरुण गांधी
  • यूपी में रात्रि 11 बजे से सुबह पांच बजे तक के लिए लागू है नाइट कर्फ्यू

पीलीभीत: पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद वरुण गांधी इन दिनों अक्सर अपनी ही सरकार की खिंचाई करते रहते हैं। चाहे किसानों का मुद्दो हो या फिर महंगाई, उन्होंने मुखर होकर सरकार को निशाने पर लिया है और अब चुनावी रैलियों को लेकर उन्होंने तंज कसा है। वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए तंज कसा है कि रात में कर्फ्यू लगाया गया है, जबकि दिन में रैलियों में लाखों की संख्या में लोगों को बुलाया जा रहा है। 

वरुण गांधी का ट्वीट

वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना – यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।' उन्होंने कहा कि नीति निर्माताओं को सामने से नेतृत्व करना चाहिए ताकि आम जनता को घरों में रहने के लिए प्रेरित किया जा सके।

ये भी पढ़ें: Varun Gandhi on farm bill: वरुण गांधी ने फिर उठाया किसानों का मसला, कहा- कृषि नीति पर फिर से विचार करने की जरूरत

वरुण गांधी ने कहा कि कि अधिकतम संक्रमण आमतौर पर दिन के दौरान होता है, क्योंकि रात में सड़कों पर कम लोग होते हैं। उन्होंने सामाजिक समारोहों में सख्ती से कटौती करने का आह्वान किया, जिससे कोविड संक्रमण तेजी से फैल सकता है। वरुण गांधी ने इसके लिए समग्र नीति बनाने का आग्रह किया।

यूपी में नाइट कर्फ्यू

आपको बता दें कि यूपी सहित देश के अधिकांश राज्यों में ओमिक्रॉन दस्तक दे चुका है और विभिन्न राज्य सरकारों ने धीरे-धीरे प्रतिबंध लगाने शुरू कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने देश के विभिन्‍न राज्‍यों में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए शनिवार, 25 दिसंबर से प्रदेशव्यापी रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू लागू किये जाने के निर्देश दिए। रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू प्रदेश में रात्रि 11 बजे से सुबह पांच बजे तक के लिए लागू किया गया है।
ये भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी को हिंदू बनाम सिख लड़ाई बनाने की कोशिश, राष्ट्रीय एकता से ऊपर राजनीतिक लाभ नहीं रखना चाहिए: वरुण गांधी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर