Delhi results memes: AAP की जीत- कांग्रेस का सूपड़ा साफ, वायरल हुए चुटकुले- हंसे बिना नहीं रहेंगे आप

Delhi election results memes: दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली है। सूपड़ा साफ होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मजेदार मीम और चुटकुले शेयर कर रहे हैं।

Delhi Elections Memes
दिल्ली चुनाव पर लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने अपना परचम लहरा दिया है। आम आदमी पार्टी बहुमत के आंकड़े से कहीं ज्यादा 50 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करते हुए दिख रही है। बीते काफी समय से बीजेपी और आप के बीच चुनावी टक्कर मानी जा रही थी और दोनों पार्टियां यहां चुनाव प्रचार में लगी हुई थीं लेकिन आप बीजेपी से अब भी काफी आगे है।

हालांकि बीजेपी की सीटें बढ़ी हैं। बीते विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मात्र 3 सीटें मिली थीं इस बार 10 से ज्यादा सीटें झोली में जाती दिख रही हैं, साथ ही बीजेपी का वोट शेयर भी बढ़ा है। सबसे बुरा हाल दिल्ली में कांग्रेस का है, कभी जो पार्टी एक दशक से ज्यादा लगातार राजधानी में सत्ता में रही है उसे अपना खाता खोलने के लिए जूझना पड़ रहा है।

दिल्ली चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर मीम और चुटकुले जमकर वायरल हो रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। यहां आप ये मीम और चुटकुले देख सकते हैं।

Delhi Elections meme

Delhi Elections jokes

 

Delhi Election Joke memes

गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था और पार्टी का राजधानी दिल्ली में पार्टी को एक भी सीटें नहीं आई थीं। इस बार भी हाल कुछ ऐसा ही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर