दिल्ली के LG वीके सक्सेना ने 'अपमानजक' आरोपों को लेकर 'AAP' नेताओं को भेजा लीगल नोटिस 

AAP नेता आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह से अगले 48 घण्टे में इस पर जवाब मांगा गया है ऐसा नहीं होने पर आगे कानूनी रूप से कदम उठाने की बात कही गई है। 

legal notice to AAP
उपराज्यपाल और AAP के बीच टकराव जारी है 

नयी दिल्ली:  दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग  के अध्यक्ष के तौर पर उनके कार्यकाल के दौरान उन पर 1400 करोड़ रुपये के 'घोटाले' में कथित संलिप्तता के 'झूठे और अपमानजनक' आरोप लगाने को लेकर सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा।

नोटिस आप के नेताओं आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह सहित अन्य को भेजा गया है। इसमें उन्हें एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करने के लिए कहा गया है, जिसमें पार्टी के सभी सदस्यों और इससे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी व्यक्तियों को निर्देश दिया जाए कि वे झूठे, मानहानिकारक, दुर्भावनापूर्ण और निराधार बयान फैलाने और प्रसारित करने से दूर रहें।

केवीआईसी के अध्यक्ष के रूप में सक्सेना पर लगाए आरोप

कानूनी नोटिस में आप नेताओं को नोटिस प्राप्ति के 48 घंटों के भीतर इसमें कही गई बातों का पालन करने के लिए कहा गया है। दुर्गेश पाठक ने पिछले हफ्ते विधानसभा में आरोप लगाया था कि केवीआईसी के अध्यक्ष के रूप में सक्सेना ने 2016 में अपने कर्मचारियों पर 1,400 करोड़ रुपये के पुराने नोटों को बदलने के लिए दबाव डाला था। इसके बाद से उपराज्यपाल और आप के बीच टकराव जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर