दिल्ली पुलिस ने रॉबर्ट वाड्रा की कार का काटा चालान, खतरनाक ड्राइविंग का आरोप

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पर लापरवाही से कार चलाने की वजह से दिल्ली पुलिस ने चालान काटा है।

Delhi Police fined challan of Robert Vadra's car, accused of dangerous driving
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा 
मुख्य बातें
  • रॉबर्ट वाड्रा अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ सुखदेव विहार जा रहे थे।
  • उन्होंने बारापुला फ्लाईओवर पर अपनी कार की अचानक ब्रेक लगा दी।
  • रॉबर्ट वाड्रा की कार के पीछे आ रही गाड़ी टकरा गई।

दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की कार पर खतरनाक और लापरवाही से वाहन चलाने के लिए चालान काटा है। 
घटना बुधवार सुबह की है कि जब रॉबर्ट वाड्रा अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ बारापुला फ्लाईओवर से सुखदेव विहार जा रहे थे। उन्होंने अपनी कार का अचानक ब्रेक लगा दी। नतीजतन एक और कार जो रॉबर्ट वाड्रा की कार के पीछे आ रही थी, पीछे से टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रॉबर्ट वाड्रा के वाहन का धारा 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान किया जो खतरनाक ड्राइविंग के लिए होता है।

दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी के अनुसार, वाड्रा की कार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बारापुल्ला फ्लाईओवर पर पीछे से टक्कर मारी गई। उन्होंने अचानक ब्रेक लगाई थी, जिसके बाद चालान जारी किया गया। अधिकारी ने कहा कि वाड्रा बुधवार सुबह अपने ऑफिस जा रहे थे, जबकि उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी एक अन्य वाहन में सवार थे।

अधिकारी ने कहा कि अचानक वाड्रा ने ब्रेक लगाया, जिसके परिणामस्वरूप उनकी सुरक्षा टीम के वाहन ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद यातायात पुलिस ने चालान जारी किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर