Goa : गोवा बीच पर छुट्टियां मना रहे कपल के ऊपर गिरी बिजली, हो गया ये हादसा

देश
Updated Oct 07, 2019 | 19:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi Goa News: दिल्ली से गोवा घूमने गए एक शख्स की वहां बीच पर बिजली गिरने से मौत हो गई। इसके अलावा उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई।

tourist died in goa beach
गोवा बीच पर दिल्ली के पर्यटक की मौत  |  तस्वीर साभार: Times Now

पणजी : दिल्ली का एक पर्यटक जो गोवा घूमने के लिए गया था वहां बीच पर उसकी मौत हो गई। इसके अलावा उतनी पत्नी भी गंभीर रुप से घायल हो गई। शुक्रवार की शाम को गोवा के कंडोलीम बीच पर वह शख्स अपनी पत्नी के सेल्फी ले रहा था था उसी समय उन पर आसमान से बिजली आ गिरी जिसमें उस शख्स की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई। 

पुलिस के मुताबिक घायल महिला को इलाज के लिए फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय पर्यटक चैतन्या नागपाल अपनी पत्नी के साथ गोवा छुट्टियां मनाने के लिए गया हुआ था। वहां पर कंडोलिम बीच पर अपनी पत्नी के साथ घूम रहा था उसी समय उसपर आसमानी बिजली आ गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ये कपल समुद्रतट पर एकदम किनारे पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। उसी समय वहां तेज आंधी तूफान आया और बिजलियां कड़कने लगी। लोगों ने उन दोनों की चीखें सुनी वे मदद के लिए शोर मचा रहे थे। कुछ ही देर में उन्होंने देखा कि शख्स वहीं रेत पर अचेत होकर गिर पड़ा। उसी क्षण तटरक्षक रेस्क्यू के लिए वहां पहुंचे और उसे उठाकर इलाज के लिए ले गए।   

यह घटना 4 अक्टूबर की है सिंकेरियम बीच की ये घटना है। पति फोन पर था और उसी समय उन पर बिजली गिर गई। पति की मौत से पत्नी ट्रॉमा में चली गई है और उसे मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा बेहद चौंकाने वाला है कि एक मोबाइल फोन की वजह से एक शख्स को सीधे आकाशीय बिजली ने जिस तरह से हिट किया है ये अपनी तरह की पहली घटना है और ये बेहद हैरान करने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर