Delhi Violence:आईबी अफसर अंकित शर्मा मर्डर केस में बड़ी कामयाबी,हाथ लगा अहम वीडियो, सलमान नाम का शख्स गिरफ्तार

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 12, 2020 | 17:33 IST

दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है और इस मामले में पुलिस ने दूसरी गिरफ्तारी की है। 

ANKIT SHARMA
एसआईटी के हाथ एक अहम वीडियो लगा है, जिसमें अंकित शर्मा की हत्या के राज छुपे हैं  
मुख्य बातें
  • IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • SIT के हाथ एक अहम वीडियो लगा है, जिसमें अंकित शर्मा की हत्या के राज छुपे हैं
  • पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली: दिल्ली के चांदबाग इलाके में हुई IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या (Ankit Sharma Murder) के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान (Salman) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, ऐसा माना जा रहा है अब अंकित शर्मा की हत्या से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं। 

पुलिस काफी समय से लगातार अंकित शर्मा की हत्या के मामले में गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही थी जिसमें अब जाकर पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। इससे पहले अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने पार्षद ताहिर हुसैन को भी गिरफ्तार किया था, उसका नाम एफआईआर में दर्ज था। 

 

 

दिल्ली हिंसा मामले की जांच में जुटी एसआईटी को अहम सुराग हाथ लगे हैं कहा जा रहा है कि एसआईटी के हाथ एक अहम वीडियो लगा है, जिसमें अंकित शर्मा की हत्या के राज छुपे हैं और यह वीडियो एक आम नागरिक ने भेजा है। 

अंकित शर्मा की बेहद निर्ममता के साथ हत्या की गई थी
दिल्ली हिंसा के दौरान उत्तर पूर्व जिले के चांद बाग इलाके से आईबी अफसर अंकित शर्मा की लाश मिली थी बाद में पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ था कि उनके शरीर पर कई घावों के निशान मिले थे उनकी बेहद ही बेरहमी से हत्या की गई थी। 

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली दंगों पर लोकसभा में चर्चा के दौरान कहा कि दंगे में शामिल लोगों की पहचान के लिए विज्ञापनों आदि के जरिए जनता से वीडियो मंगवाए गए इसके बाद काफी संख्या में वीडियो पुलिस के पास पहुंचे हैं जिसमें से ये वीडियो खासा अहम माना जा रहा है जिससे अंकित शर्मा के मर्डर का खुलासा हो सकता है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर