देवेंद्र फडणवीस ने मीटिंग से पहले किया 'हनुमान चालीसा' का पाठ, बोले- कल कौरव सभा थी और आज पांडव सभा

मुंबई में बीजेपी की मीटिंग शुरू करने से पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और अन्य बीजेपी नेताओं ने 'हनुमान चालीसा' का पाठ किया। फिर उन्होंने नाम लिए बिना उद्धव ठाकरे की सभा को कौरव की सभा बताया और अपनी मीटिंग को पांडव की सभा बताया।

Devendra Fadnavis recited 'Hanuman Chalisa' before the meeting - Yesterday was Kaurava Sabha and today Pandava Sabha
देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा  |  तस्वीर साभार: ANI

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और अन्य बीजेपी नेताओं ने मुंबई में एक बैठक में 'हनुमान चालीसा' का पाठ किया। उसके बाद फडणवीस ने कहा कि हमने अभी-अभी हनुमान चालीसा का जाप किया। क्या बालासाहेब ठाकरे ने कभी सोचा होगा कि उनके बेटे के शासनकाल में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा और औरंगजेब की कब्र पर जाना राजकीय शिष्टाचार होगा?

फडणवीस ने कहा कि उन्होंने (शिवसेना) कल एक रैली की थी जिसे उन्होंने मास्टर सभा कहा था लेकिन जब हम उन्हें सुन रहे थे, तो यह एक हंसी सभा की तरह था। कल कौरव सभा थी और आज पांडव सभा।

उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए फडणवीस ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जाते हैं और औरंगजेब को उनकी कब्र पर श्रद्धांजलि देते हैं और आप इसे देखते रहे, आपको इससे शर्म आनी चाहिए। सुन ओवैसी, औरंगजेब की पहचान पर कुत्ता भी नहीं पेशाब करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर