देवेंद्र फडणवीस ने बाला साहेब का लिया नाम तो शिवसेना ने कसा तंज, क्या कमजोर पड़ गई है मोदी लहर

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्रण फडणवीस ने जब कहा कि बाला साहेब ठाकरे के आदर्शों को आगे बढ़ाने के लिए लोग बीजेपी के साथ आएं तो शिवसेना ने तंज कसा। सामना में शिवसेना ने लिखा क्या मोदी लहर कमजोर पड़ चुकी है।

Maharashtra, Shiv Sena, BJP, Devendra Fadnavis, BMC Elections, Saamana
देवेंद्र फडणवीस, डिप्टी सीएम, महाराष्ट्र  |  तस्वीर साभार: BCCL

दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के आदर्शों को बनाए रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना ने कहा कि पार्टी हिंदुत्व की समर्थक है लेकिन गुलाम नहीं है। भाजपा की। फडणवीस और अन्य नेताओं ने बालासाहेब के सपने को अपने दिल के करीब रखा है। लेकिन इन लोगों ने बालासाहेब को याद नहीं किया जब उन्होंने 2014 में शिवसेना के साथ गठबंधन तोड़ दिया था। 2019 में शिवसेना को मुख्यमंत्री का पद देने के अपने वादे से मुकर जाने पर उन्हें बालासाहेब की याद भी नहीं आई। सच तो यह है कि वे मुंबई में मराठी मानुष की एकता को तोड़ना चाहते हैं और इसलिए वे शिवसेना को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

बाला साहेब के नाम पर क्यों मांग रहे हैं वोट
सामना में कहा गया है कि ठाकरे सीनियर के सपने को पूरा करना मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और भाजपा के नेतृत्व वाले शिवसेना के बागियों को हराना होगा।आप बालासाहेब के नाम पर वोट क्यों मांग रहे हैं? क्या आपके मोदी युग, (और) मोदी लहर थम गई है? ये लोग बृहन्मुंबई नगर निगम  चुनाव में शिवसेना को हराना चाहते हैं और शिवसेना को हराने के लिए बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे एक भाजपा उम्मीदवार बनाना चाहते हैं, जिसे दिल्ली में जो शक्तियों का समर्थन मिला है, मुंबई के मेयर और शिंदे खेमे इससे सहमत हैं, ”संपादकीय में कहा गया है।

महाराष्ट्र में फिर आ सकता है सियासी भूचाल! दो दिग्गज नेताओं की मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म

मुंबई- ठाणे को बांटने की साजिश
शिवसेना ने आरोप लगाया कि भाजपा और शिंदे खेमे ने मुंबई और ठाणे को आपस में बांटने का फैसला किया है। संपादकीय में कहा गया, 'बालासाहेब का नाम लेते हुए फिर से विश्वासघात किया जा रहा है।' हम हिंदुत्व समर्थक हैं। हम भाजपा के गुलाम नहीं हैं। हम भाजपा के ईमानदार सेवक हैं, दिल्ली में भाजपा नेतृत्व के नौकर नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर