गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामले में BJP और दिल्ली पुलिस पर बरसे दिग्विजय सिंह

Gargi College incident: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ से जुड़े मामले को लेकर बीजेपी और दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है। उन्होंने विरोधी पार्टी पर मामले को लेकर आरोप लगाए हैं।

Digvijay Singh
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • गार्गी कॉलेज में घुसकर भीड़ ने छात्राओं से की थी बदसलूकी और छेड़छाड़
  • घटना के खिलाफ छात्रों ने बड़े पैमाने पर किया था प्रदर्शन
  • दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार, बीजेपी पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के तहत आने वाले गार्गी कॉलेज में 6 फरवरी को भयावह मामला सामने आया था जहां भीड़ कॉलेज में घुस गई और छात्राओं के साथ अभद्रता, छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न किया। बीते सोमवार को कॉलेज कैंपस  में छात्राओं ने इस बात को लेकर बड़े पैमान पर प्रदर्शन किया। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह मामले में बीजेपी और दिल्ली पुलिस पर बरसे हैं। गार्गी कॉलेज के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने यह प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी है। उन्होंने दिल्ली पुलिस पर कार्रवाई का आरोप लगाते हुए बीजेपी को मामले का जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'और अब दिल्ली में गार्गी कॉलेज में क्या हुआ? जब गुंडे, भाजपा के फुट सोल्जर दीवारों पर चढ़ गए और दिल्ली पुलिस को देखते हुए लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार किया! एक बार फिर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।'

छात्राओं के साथ गार्गी कॉलेज में बड़े स्तर पर यौन उत्पीड़न हुआ था और इस दौरान यहां घुसे लोगों ने लड़कियों के सामने मास्टरबेट करने तक की हरकत की थी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि ऐसे मामलों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मामले को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। जैसे- हुडदंग करने वाले लोगों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में क्यों नहीं लिया। जब कॉलेज का गेट तोड़कर लोग अंदर घुस रहे थे तो सिक्योरिटी स्टाफ ने पुलिस को कॉल क्यों नहीं किया। मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई क्यों नहीं की। सोशल मीडिया पर लोग जमकर घटना की आलोचना कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर