पीएफआई की तुलना आरएसएस से करने पर दिग्विजय सिंह को आनी चाहिए शर्म, बोले सुशील मोदी

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने कहा कि घृणा और हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने पूछा कि आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

Digvijay Singh should be ashamed for comparing PFI with RSS says Sushil kumar Modi
बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी।  |  तस्वीर साभार: ANI

Digvijay Singh: बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की आरएसएस से तुलना करने पर शर्म आनी चाहिए। इससे पहले दिन में दिग्विजय सिंह ने दोनों समूहों की तुलना की और उन्हें 'एक ही थाली के चैट-बट्टे' कहा, जिससे एक बड़ा विवाद छिड़ गया। उन्होंने नफरत और हिंसा फैलाने वाली सभी संस्थाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

PFI की तुलना RSS से करने पर दिग्विजय सिंह को आनी चाहिए शर्म- सुशील मोदी

PFI के 'पाकिस्तान प्रेम' पर विपक्ष का 'डर्टी गेम'! देश में बैन लगाने की मांग हुई तेज

आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि घृणा और हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने पूछा कि आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। दिग्विजय सिंह की ये टिप्पणी टेरर फंडिंग के आरोपों को लेकर पीएफआई पर हालिया कार्रवाई के बीच आई है। 

Pune में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों से बिफरे राज ठाकरे, बोले- ये बर्दाश्त नहीं, देश के हिंदू चुप नहीं रहने वाले

22 सितंबर को पीएफआई के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और अन्य राज्यों में कई स्थानों पर तलाशी ली। ईडी, एनआईए और राज्य पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पीएफआई के सौ से ज्यादा सदस्यों और उससे जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर