'PM मोदी के काल में न हुआ किसी का लाभ', BJP की 'धमकियों' पर बोले KCR- जो करना है, कर लो

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 20, 2022 | 19:13 IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ये बात शनिवार (20 अगस्त, 2022) को सूबे में एक जन सभा के दौरान कही।

k c rao, telangana, telangana cm, bjp
तेलंगाना में एक मीटिंग के दौरान मजबूती के साथ अपनी बात रखते हुए केसीआर। (फाइल)  |  तस्वीर साभार: IANS

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल किसी को भी लाभ नहीं हुआ है। उन्होंने इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से मिलने वाली कथित तौर पर धमकियों का जिक्र करते हुए खुला चैंलेज दिया है कि जिसे जो करना है, वह कर ले। 

उन्होंने ये बातें शनिवार (20 अगस्त, 2022) को सूबे में एक जन सभा के दौरान कहीं। बकैल केसीआर, "पीएम मोदी के काल में कोई भी वर्ग लाभान्वित नहीं हुआ है। बीजेपी कह रही है कि वे एकनाथ शिंदे को यहां लाएंगे और हमारी सरकार को गिराएंगे। ऐसा कौन करेगा? आप ऐसा अपने अहंकार की वजह से कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के केस दर्ज होंगे। मैं कहता हूं आपको जो करना है, कर लीजिए।" 

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब केसीआर पीएम मोदी को लेकर इस तरह गरजे हों। वह इससे पहले भी गर्म तेवर दिखा चुके हैं। जुलाई की शुरुआत में भी उन्होंने पूछा था- जब आप पहली बार चुने गए थे, आपने तब जनता को कई आश्वासन दिए थे। कम से कम एक आपका वादा पूरा हुआ क्या...? यह मैं नहीं बल्कि सारा देश कह रहा है।

हैदराबाद में हुई जनसभा में केसीआर ने आगे कहा था- आप समझते हैं कि आपसे बड़ा बुद्धिमान तो कोई है ही नहीं। किसानों की आय पर आपने कहा था कि इनकम डबल करेंगे, पर खर्च दोगुना हो गया। तेल, बिजली और अन्य चीजों की कीमतें बढ़ा दीं। भले ही मैं हैदराबाद से ये बातें कह रहा हूं, पर यह बात पूरे देश का किसान जानता है। सुनें, आगे उन्होंने क्या कहा थाः

17 फरवरी, 1954 को जन्मे केसीआर का पूरा नाम कलवाकुंतला चंद्रशेखर राव है। उन्हें सियासी गलियारों में केसीआर के तौर पर भी जाना जाता है। वह सूबे के क्षेत्रीय पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के संस्थापक हैं और तेलंगाना के पहले सीएम भी रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर