आग से मत खेलो, जनता मुंहतोड़ जवाब देगी, CAA पर अमित शाह को ममता बनर्जी की ललकार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जवाब देते हुए कहा कि CAA बिल लैप्स हो गया है। वे इस बिल को संसद में क्यों नहीं ला रहे हैं? उन्होंने गृह मंत्री  के रूप में क्या किया है? उन्होंने ईद के दिन भी हिंसा की।

Mamata Banerjee's reply to Amit Shah on CAA
सीएए पर ममता बनर्जी ने अमित शाह को करारा जवाब दिया।  |  तस्वीर साभार: ANI

सिलीगुड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली के बाद उन्हें जवाब देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि देश के लोकतांत्रिक ढांचे को ध्वस्त करने के लिए कुछ भी न करें। आग से मत खेलो, जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री (अमित शाह) को देखना चाहिए कि दिल्ली की जहांगीरपुरी, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में क्या हुआ, बंगाल की चिंता न करें। बीजेपी का काम है विभाजन पैदा करना। उन्होंने गृह मंत्री  के रूप में क्या किया है? उन्होंने ईद के दिन भी हिंसा की।

ममता ने कहा कि मिस्टर अमित शाह, आप गृह मंत्री हैं इसलिए सम्मान करती हूं। मुझे गाइड न करें या बीएसएफ को प्रदेश पर शासन करने के लिए न कहें। यह आपका कर्तव्य है कि आप गौ तस्करी, घुसपैठ को रोकें और सीमाओं पर शांति सुनिश्चित करें।

पश्चिम बंगाल सीएम ने कहा कि CAA बिल लैप्स हो गया है। वे इस बिल को संसद में क्यों नहीं ला रहे हैं? मैं नहीं चाहता कि नागरिकों के अधिकारों पर अंकुश लगे। हम सभी को साथ रहना है, एकता ही हमारी ताकत है। आज अमित शाह) आए। वह यहां बीएसएफ को राजनीतिक क्षेत्र में घुसपैठ करने के लिए आए।

गौर हो कि आज ही सिलीगुड़ी में अमित शाह ने बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी CAA के बारे में अफवाहें फैला रही है कि इसे जमीन पर लागू नहीं किया जाएगा, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि हम CAA को जमीन पर लागू करेंगे, जैसे ही कोविड की लहर समाप्त होगी।

ममता दीदी चाहती हैं घुसपैठ चलती रहे, कोरोना खत्म होते ही CAA लागू करेंगे, पश्चिम बंगाल में अमित शाह का बड़ा ऐलान

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से जब विपक्ष की एकता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा मत सोचो कि खेल खत्म हो गया है। मुझे लगता है कि अच्छी भावना प्रबल होगी और वे एक साथ आएंगे। हमें मजबूती और साहस के साथ लड़ाई लड़नी है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर