पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, डबल डेकर बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर

Accident at Purvanchal expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 8 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां डबल डेकर बस को दूसरी बस ने टक्कर मार दी थी।

Double decker bus accident on Purvanchal Expressway Barabanki more the five died and 18 injured
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, डबल डेकर बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर 
मुख्य बातें
  • यूपी के बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 8 की मौत
  • डबल डेकर बस को पीछे से दूसरी बस ने मारी टक्कर
  • सीतामढ़ी, सुपौल से दिल्ली जा रही थी बस

Accident on Purvanchal Expressway: यूपी के बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं।  सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस को दूसरी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कई यात्रियों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। 

घायलों में कुछ की हालत गंभीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें तुरंत ही 8 यात्रियों की मौत हो गई और 18 घायल हो गए। घायलों को हैदरगढ़ सीएचसी और गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बसें सीतामढ़ी और सुपौल से दिल्ली की ओर जा रही थी। घटना बाराबंकी के लोनिकात्रा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदराहा गांव की बताई जा रही है। बांकी यात्रियों के लिए आगे जाने की व्यवस्था की जा रही है।

Gurugram Accident: गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री का ट्वीट

सड़क हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।'

ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े कंटेनर में पीछे से भिड़ी दो गाड़ियां

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर